दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कमरे में खून से लथपथ मिली महिला की लाश, हिरासत में पति

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में एक महिला की लाश घर के एक कमरे में खून से लथपथ हालत में बरामद हुई है. महिला के परिजनों ने उसके पति पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : May 13, 2021, 4:25 PM IST

woman blood-stained body found in a room in Mussoorie, Ghaziabad
कमरे में खून से लथपथ महिला की लाश

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जिले के मसूरी इलाके में महिला की लाश घर के एक कमरे में खून से लथपथ हालत में बरामद हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. महिला का नाम सीमा था, जो पति के साथ मसूरी के बयाना गांव में रह रही थी. मौके पर मौजूद मृतका के पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

कमरे में खून से लथपथ महिला की लाश से सनसनी
दहेज के लिए हत्या का आरोपमृतक महिला के परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी देते हुए आरोप लगाया है कि पति और ससुराल वाले महिला से दहेज की मांग कर रहे थे. इसी के चलते महिला काफी तरह डिप्रेशन में थी. यही नहीं मायके वालों ने यह भी आरोप लगाया है कि महिला की हत्या की गई है. शिकायत के आधार पर ही पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक सीमा की शादी पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही हुई थी. यह भी चला है कि घर से सीमा के गहने भी गायब हैं, जो वह दहेज में साथ लेकर आई थी. इन गहनों की चोरी का शक भी पति पर ही है.
मृतका सीमा
धारदार हथियार से हत्या का शकमहिला के गले और चेहरे के अलावा कान पर भी धारदार हथियार से लगे चोट के निशान नजर आ रहे हैं. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि महिला की मौत का सही कारण क्या रहा. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details