दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: SSP के सामने पहुंची रोती हुई महिला, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

महिला ने पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाते हुए एसएसपी को बताया कि बच्चे को तलाशने जाने के लिए पुलिस अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए कहती है. हालांकि एसएसपी ने महिला को आश्वासन दिया है कि बच्चे की तलाश तेजी से करवाई जाएगी और आरोप की जांच भी होगी.

By

Published : Mar 18, 2020, 7:57 PM IST

Weeping woman arrives in front of Ghaziabad SSP serious allegations against police
'पुलिस ने कहा गाड़ी में पेट्रोल भरवाओ, फिर तलाश करने चलेंगे'

नई दिल्ली: विजय नगर थाने में एक महिला रोती बिलखती हुई पहुंची और थाने में निरीक्षण के लिए पहुंचे एसएसपी के सामने रोने लगी. महिला का बच्चा 3 जनवरी से लापता है और महिला ने पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया है. एसएसपी कलानिधि नैथानी बुधवार को विजय नगर थाने में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे.


एसएसपी से मिलने पहुंची महिला

महिला को थाने में एसएसपी के आने की जानकारी मिली और वो तुरंत उनसे मिलने थाने पहुंच गई. महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसके 13 साल के मासूम बच्चे को तलाशने के लिए इनोवा गाड़ी में पेट्रोल भरवाने को भी कहा था.

SSP के सामने पहुंची रोती हुई महिला

महिला ने बताया है कि बच्चे ने घटना के 27 दिन बाद अपनी मां को फोन करके अपनी लोकेशन बताई थी. लेकिन जब महिला पुलिस को लेकर उस लोकेशन पर पहुंची तो वहां पर बच्चा नहीं था और पुलिस ने आगे कोई प्रयास भी नहीं किया.

'पुलिस ने कहा गाड़ी में पेट्रोल भरवाओ'

महिला ने पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाया कि बच्चे को तलाशने जाने के लिए पुलिस अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए कहती है. हालांकि एसएसपी ने महिला को आश्वासन दिया है कि बच्चे की तलाश तेजी से करवाई जाएगी. कप्तान साहब ने महिला के आरोपों पर भी जांच की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details