दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: एनकाउंटर से डरे नामी बदमाश, जमानत रद्द करवाने के लिए काट रहे हैं कोर्ट का चक्कर

By

Published : Jul 29, 2019, 11:44 PM IST

एसएसपी कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक मिली सूचना के मुताबिक 10 से भी ज्यादा अपराधी अपनी जमानत तुड़वा कर सलाखों के पीछे चले गए हैं.

जमानत रद्द करवाने के लिए काट रहे हैं कोर्ट का चक्कर etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस का खौफ इन दिनों अपराधियों के सर चढ़कर बोल रहा है और इसी का परिणाम है कि जिले के कई दुर्दांत अपराधी अपनी जमानत तुड़वाने के लिए इन दिनों कोर्ट का चक्कर लगा रहे हैं. बता दें कि पिछले 1 महीने के अंदर गाजियाबाद पुलिस द्वारा 20 से भी ज्यादा एनकाउंटरों को अंजाम दिया गया है. जिससे यहां के अपराधियों में खौफ का माहौल है.

जमानत रद्द करवाने के लिए काट रहे हैं कोर्ट का चक्कर

एनकाउंटरों का दौर जारी है
गाजियाबाद की कमान संभालने के बाद से ही एसएसपी सुधीर कुमार एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. इसी का परिणाम है कि गाजियाबाद पुलिस और स्पेशल सेल द्वारा जिले में ताबड़तोड़ इनकाउंटरों को अंजाम दिया जा रहा है.
एसएसपी कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक मिली सूचना के मुताबिक 10 से भी ज्यादा अपराधी अपनी जमानत तुड़वा कर सलाखों के पीछे चले गए हैं और कई अपराधी रोजाना अपनी जमानत तुड़वाने के लिए कोर्ट का चक्कर लगा रहे हैं.

'जिले को अपराध मुक्त बनाना है पहली प्राथमिकता'
गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह की मानें तो जिले को अपराध मुक्त बनाना ही उनकी पहली प्राथमिकता है. इसलिए सभी दुर्दांत अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है और उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details