दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 13, 2022, 6:07 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद स्कूटी से टच हुई वैगनआर, जमकर हुआ पथराव, 10 गिरफ्तार

मामूली रूप से स्कूटी से गाड़ी टच हो गई, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी हो गई। मामले में 10 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। पत्थरबाजी का लाइव वीडियो सामने आया है। जिससे साफ तौर पर पता चलता है कि कैसे मामूली बातों पर एनसीआर के लोगों में गुस्सा बढ़ने लगा है।

fiercely stone pelted
जमकर हुआ पथराव

गाजियाबाद। बात जरा सी थी जिस पर एक पक्ष की तरफ से 50 से ज्यादा लोग आ गए और एक दूसरे पर पत्थर फेंकने लगे। मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के ढबारसी गांव का है। पुलिस के मुताबिक 12 तारीख का यह पूरा मामला है। जब हुसैन नाम का व्यक्ति अपनी वैगनआर गाड़ी से जा रहा था।उसकी वैगनआर गाड़ी नासिर नाम के व्यक्ति की स्कूटी से टच हो गई।नासिर की स्कूटी में कुछ कोल्ड ड्रिंक की बोतल मौजूद थी।इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।नासिर ने हुसैन को थप्पड़ मार दिया,तो हुसैन की तरफ से भी कुछ लोग आ गए,और फिर मारपीट हो गई।

वीडियो

बाद में बात फिर से बढ़ी,और नासिर के तरफ के लोग हुसैन के मोहल्ले में पहुंचे,और पत्थरबाजी करने लगे।पुलिस के मुताबिक के 40 से 50 लोग थे।पत्थरबाजी के लाइव वीडियो में भी हालात देखे जा सकते हैं, कि किस तरह से पूरे इलाके में पत्थर ही पत्थर फैले हुए दिखाई दे रहे हैं। और फिर भी आरोपी पत्थर फेंक रहे हैं। बचाव में दूसरे पक्ष की तरफ से भी एक व्यक्ति को पत्थर फेंकते हुए देखा जा सकता है।

जमकर पथराव

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। दर्जनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, और धरपकड़ शुरू कर दी गई है। अब तक 10 आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बावजूद भी जगह-जगह पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जिसने भी इलाके में इस तरह की हरकत की है उसे बख्शा नहीं जाएगा।हालांकि सवाल यही खड़ा हो रहा है कि एनसीआर में कितनी मामूली सी बात पर किस तरह से लोग पत्थरबाजी भी करने लगे हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details