दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जो देश की सेवा कर रहा है वही चौकीदार है- वी.के. सिंह

गाजियाबाद से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी वी.के.सिंह ने चौकीदार पर हो रही राजनीति के बीच विपक्ष को जवाब दिया है. उन्होंने कहा जो देश की सेवा कर रहा है वहीं चौकीदार है.

By

Published : Mar 25, 2019, 5:48 PM IST

जो देश की सेवा कर रहा है वही चौकीदार है- वी.के. सिंह

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है पहले चरण के चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है. नामांकन के आखिरी दिन गाजियाबाद से बीजेपी के प्रत्याशी पूर्व जनरल वी.के.सिंह ने अपने कार्यालय का पूजा हवन किया. इस मौके पर उन्होंने अपने विरोधियों को ये कहकर जवाब दिया, कि इस वक्त लोग बहुत कुछ कहेंगे.

सांसद औवेसी के बयान पर वी.के.सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति देश की सेवा कर रहा है, देश की रखवाली कर रहा है, देश की रक्षा कर रहा है. वहीं व्यक्ति चौकीदार है. वो व्यक्ति चौकीदार नहीं जो किसी फैक्ट्री के बाहर खड़े होकर कहे कि मैं चौकीदार हूं.

जो देश की सेवा कर रहा है वही चौकीदार है- वी.के. सिंह

वी.के. सिंह ने ये भी कहा कि अगर मैं कहता हूं कि मैं चौकीदार हूं इसका मतलब ये है कि मैं देश की रखवाली कर रहा हूं. संकीर्णता से बाहर निकलें विपक्ष. वहीं प्रियंका गांधी के गन्ना किसानों के बकाया वाले बयान पर उन्होंने कहा कि कि विपक्ष का काम अनाप-शनाप कहना है.

वहीं गाजियाबाद लोकसभा के मीडिया प्रभारी एसपी सिंह ने चौकीदार के नाम के स्टीकर भी बांटे. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति देश का चौकीदार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details