दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में रेल ट्रैक की क्लिप चाेरी करने के आराेपी काे पीटता हुआ वीडियाे वायरल

By

Published : Dec 17, 2021, 2:32 PM IST

गाजियाबाद में रेलवे लाइन पर लगे लोहे की क्लिप चोरी करने वाले चोर की लाेगाें ने जमकर (Viral video of thief beating in Ghaziabad) पिटाई की. पीटने में महिला भी शामिल थी. पिटाई के साथ वीडियाे भी बना रहे थे. बाद में यह वीडियाे शहर में वायरल हाे रहा है. पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

वीडियाे वायरल
वीडियाे वायरल

नई दिल्ली/गाजियाबादःगाजियाबाद का लोनी इलाके. यहां पर रेलवे स्टेशन के नजदीक लोगों ने रेलवे की पटरी पर संदिग्ध व्यक्ति को देखा. इसके बाद उसे पकड़ा गया. उसके पास एक थैले में रेल की पटरी में इस्तेमाल होने वाले लोहे के कुंडे यानी क्लिप भरे थे. लोगों ने जब उससे पूछताछ की तो वह भागने लगा. मगर इसी दौरान लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. एक के बाद एक लोग उसकी पिटाई (thief beaten up in Ghaziabad) करते चले गए.

मौके पर रेलवे पुलिस को भी बुला लिया गया. रेलवे पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. इसके बाद उसके दो अन्य साथी भी पकड़े गए. इन से भारी मात्रा में लोहे की क्लिप बरामद हुई हैं. पुलिस ने कहा कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि इनका असली मकसद क्या था. लोग जिस युवक की पिटाई कर रहे थे, वह खुद को प्लंबर बता रहा था. Etv bharat वायरल वीडियाे (viral video in ghaziabad) के सच हाेने की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियाे वायरल

इसे भी पढ़ेंःशालीमारबाग में बाइक के साथ घीसटती युवती का खतरनाक वीडियो, जानें क्या थी वजह


रेलवे लाइन को आपस में जोड़ने और पटरी का बेस तैयार करने के लिए इन लोहे की क्लिप का इस्तेमाल किया जाता है. अगर इन क्लिप को हटा दिया जाए तो पटरी अलग हो सकती है. हालांकि रेलवे की तरफ से पटरी की सेफ्टी के लिए अतिरिक्त और वैकल्पिक इंतजाम भी किए जाते हैं, मगर फिर भी इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि पटरी में डैमेज किसी बड़े हादसे का कारण भी बन सकता था.

लोहे की क्लिप चोरी करने वाले चोर काे पीटा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details