दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद पत्रकार हत्याकांड: विजय नगर के थाना इंचार्ज सस्पेंड

गाजियाबाद पत्रकार हत्याकांड में लापरवाही बरतने वाले विजय नगर के थाना इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है. गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इसकी जानकारी दी है.

By

Published : Jul 24, 2020, 12:31 PM IST

vijay nagar sho suspended
पत्रकार हत्याकांड में थाना इंचार्ज सस्पेंड

नई दिल्ली/गाजियाबाद: पत्रकार हत्याकांड मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने विजय नगर के थाना इंचार्ज को निलंबित कर दिया है. मामले में साफ तौर पर पाया गया है कि थाना इंचार्ज की लापरवाही की वजह से ही पत्रकार की हत्या हुई. अगर ये लापरवाही नहीं होती, तो पत्रकार की जान बच सकती थी.

पत्रकार हत्याकांड में थाना इंचार्ज सस्पेंड


गौरतलब है कि पत्रकार की हत्या के बाद लगातार मांग हो रही थी कि मामले में थाना इंचार्ज पर भी कड़ी कार्रवाई हो. निश्चित है धरना प्रदर्शन कर रहे पत्रकारों की मांग पर एसएसपी ने थाना इंचार्ज को निलंबित कर दिया है.


इसके अलावा गाजियाबाद जिले में बढ़ते क्राइम को देखते हुए एसएसपी ने सिहानी गेट के थाना इंचार्ज को भी लाइन हाजिर कर दिया है. पूरे पुलिस महकमे को एसएसपी ने चेतावनी दी है कि अगर इलाके में क्राइम हुआ तो थाना इंचार्ज और चौकी इंचार्ज पर तुरंत कार्रवाई होगी. सिहानी गेट थाना क्षेत्र से बिल्डर विक्रम त्यागी की गुमशुदगी के मामले में भी पुलिस के पास अब तक कोई सुराग नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details