दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में वीडियाे वायरलः सोसाइटी का गेट खाेलने में देरी क्या हुई, तना दी बंदूक

गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसाइटी का एक वीडियो वायरल (Viral video of Ajnara Society Ghaziabad) हाे रहा है. मामूली बात पर झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति हथियार लेकर सोसायटी के गेट पर पहुंच गया. उसने आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी पर हथियार तान दिया. पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Dec 19, 2021, 10:28 AM IST

गाजियाबाद
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबादः गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की अजनारा सोसाइटी. सोसाइटी के अंदर जाने के लिए एक व्यक्ति गेट पर पहुंचता है. गेट खाेलने के लिए उसने हॉर्न बजाया. गार्ड ने सोसायटी में प्रवेश से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी करने लगा. ऐसे में दरवाजा खोलने में थोड़ी देरी हो गई, जिसके बाद उसने गार्ड काे डांट फटकार लगायी. विवाद बढ़ता देख सोसाइटी के पदाधिकारी भी मौके पर एकत्रित हो गए.

कुछ देर बाद वह व्यक्ति अपने घर गया और वहां से हथियार लेकर आ गया. जिसे उसने सोसाइटी के पदाधिकारी पर तान (Video of gun in ghaziabad दिया. मगर सोसाइटी के पदाधिकारी ने बंदूक पकड़ ली. एक महिला ने भी बीच-बचाव किया. इससे जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बंदूक तानने की घटना (put on gun in ghaziabad) दिखाई दे रही है. हालांकि Etv bharat वायरल वीडियाे की पुष्टि नहीं करता है.

गाजियाबाद में वीडियाे वायरलः
इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद में रेल ट्रैक की क्लिप चाेरी करने के आराेपी काे पीटता हुआ वीडियाे वायरल

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद अतिक्रमण हटाने गये जोनल अधिकारी को मारे थप्पड़, वीडियो वायरल


मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है. वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी और उसके एक साथी पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. घटना से साफ है कि किस तरह से मामूली बात पर हाई प्रोफाइल सोसाइटी में लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details