दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कार में स्कूटी टच होने पर की बच्चे की पिटाई, वीडियो वायरल

गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके में नाबालिग लड़के की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति गाड़ी पर स्कूटी टच होने पर एक बच्चे की पिटाई कर रहा है.

By

Published : Apr 9, 2021, 2:38 PM IST

Video of child beaten for scooty touch in car viral in ghaziabad
कार में स्कूटी टच होने पर की बच्चे की पिटाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जिले के इंदिरापुरम इलाके में नाबालिग लड़के की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी सवार युवक बच्चे की पिटाई कर रहा है. आसपास जो लोग वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उनको भी दबंग युवक वीडियो बनाने से मना करता हुआ दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि बच्चे का कसूर इतना था कि वह स्कूटी पर जा रहा था. इसी दौरान स्कूटी जाकर चलती गाड़ी से टच हो गई थी, जिस पर गाड़ी सवार भड़क गया.

कार में स्कूटी टच होने पर की बच्चे की पिटाई

पीड़ित परिवार ने नहीं दी पुलिस को शिकायत

अभी तक पीड़ित परिवार की तरफ से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है. इसका कारण यह माना जा रहा है कि परिवार को इस बात का डर होगा कि नाबालिग हाथों में स्कूटी देने पर कहीं उन पर ही पुलिस कार्रवाई न हो जाए. लेकिन रोड पर इस तरह से बच्चे की पिटाई करना भी जायज नहीं ठहराया जा सकता है. लिहाजा पुलिस इस गाड़ी सवार के विषय में भी जानकारी जुटा रही है. हैरत की बात यह है कि भीड़ के बीच बच्चे की पिटाई होती रही, लेकिन उस वक्त किसी ने पुलिस को नहीं बुलाया. कुछ एक लोग जरूर बाद में दिखाई देते हैं, जो पिटाई का विरोध करते हैं.

इसे भी पढ़ें- नोएडा में 5 किलो से अधिक गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

बच्चों को गाड़ी में ले जाने की कोशिश
जानकारी करने पर पता चला है कि आरोपियों ने बच्चों को गाड़ी में ले जाने की भी कोशिश की थी, लेकिन इस दौरान शोर मचाने पर ऐसा नहीं हो पाया. थोड़ी देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी, लेकिन इस बीच पिटाई करने वाले युवक गाड़ी समेत फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details