दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: लगातार दूसरे दिन कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या, वीडियो वायरल

गाजियाबाद में लगातार बेजुबानों पर अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं. मोदीनगर और विजयनगर की घटनाओं में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की बात पुलिस की ओर से कही जा रही है. विजय नगर वाले मामले में वीडियो के बारे में अधिक जानकारी जुटाने में पुलिस जुटी हुई है, जबकि मोदीनगर के मामले में पुलिस सभी जानकारी जुटा चुकी है.

By

Published : Sep 28, 2020, 3:46 PM IST

Video of a dog being beaten to death in Ghaziabad went viral
गाजियाबाद : लगातार दूसरे दिन कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या, वीडियो वायरल

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में बेजुबान जानवरों पर अत्याचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. 2 दिन में कुत्ते की पिटाई का दूसरा वीडियो वायरल हुआ है. ताजा मामला विजय नगर इलाके से सामने आया है. यहां पर दो युवक एक कुत्ते की जमकर पिटाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसकी वजह से कुत्ते की मौत हो गई.

वीडियो रिपोर्ट

पिटाई का दूसरा वीडियो वायरल

छत पर खड़े हुए व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया है. वीडियो पुलिस के पास भी भेजा गया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. कल भी मोदीनगर में कुत्ते की बेरहमी से पिटाई कर हत्या करने का वीडियो वायरल हुआ था. उस मामले में भी अब तक कार्रवाई नहीं हुई है. देखना ये होगा कि दोनों मामलों में पुलिस कब तक ठोस कार्रवाई कर पाती है.

पशु क्रूरता अधिनियम के तहत होगा मुकदमा

मोदीनगर और विजयनगर की घटनाओं में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की बात पुलिस की ओर से कही जा रही है. विजय नगर वाले मामले में वीडियो के बारे में अधिक जानकारी जुटाने में पुलिस जुटी हुई है, जबकि मोदीनगर के मामले में पुलिस सभी जानकारी जुटा चुकी है. इससे पहले भी गाजियाबाद में इसी तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिन पर कड़ी कार्रवाई भी की गई थी. सवाल यह है कि क्यों आज एनसीआर में इंसान होने के बावजूद कुछ लोग जानवर जैसी हरकत करने पर आमादा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details