दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 17, 2021, 9:24 PM IST

ETV Bharat / city

19 दिसंबर को गाजियाबाद में आयोजित होगा वैश्य व्यापारी महाकुंभ

गाजियाबाद में वैश्य व्यापारी महाकुंभ का आयोजन होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ( Union Minister Piyush Goyal) बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

गाजियाबाद में आयोजित होगा वैश्य व्यापारी महाकुंभ
गाजियाबाद में आयोजित होगा वैश्य व्यापारी महाकुंभ

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: जिले में वैश्य व्यापारी महाकुंभ का आयोजन होने जा रहा है. वहीं, वैश्य व्यापारी महाकुंभ कार्यक्रम को लेकर ईटीवी भारत ने बीजेपी राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल अग्रवाल (Rajya Sabha MP Dr. Anil Agarwal) से बात की. उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम 19 दिसंबर को गाजियाबाद के कविनगर में आयोजित किया जाएगा. कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

डॉ. अनिल अग्रवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के वैश्य व्यापारी वर्ग (Vaishya merchant class of western Uttar Pradesh) के लोग शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए व्यापारी वर्ग अपनी समस्याओं पर मंथन करेंगे और सरकार को इसके बारे में बताया जाएगा. वहीं जब सांसद डॉ. अनिल अग्रवाल से यह सवाल किया गया कि क्या अगले वर्ष यूपी में होने वाले चुनाव से पहले यह शक्ति प्रदर्शन है तो उन्होंने कहा कि अगर कोई समाज अपनी शक्ति दिखाता है तो उससे उस समाज को फायदा होता है.

गाजियाबाद में आयोजित होगा वैश्य व्यापारी महाकुंभ

इसे भी पढ़ें:दिल्ली के व्यापारी से 10 लाख रुपये फिरौती मांगने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि 23 फ़ीसदी जनाधार होने के बावजूद सरकार में भागीदारी ना के बराबर है. ऐसे में शक्ति प्रदर्शन के जरिए सरकार से उम्मीद करेंगे कि वह वैश्य व्यापारी समाज को भी उचित स्थान दें.

19 दिसंबर को गाजियाबाद के कवि नगर में आयोजित होने वाली वैश्य व्यापारी महाकुंभ में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राजेश अग्रवाल राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बीजेपी, महेश पोद्दार सांसद राज्यसभा, अतुल गर्ग राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार आदि शामिल होंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details