दिल्ली

delhi

Up MLC election: सपा का बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग का आराेप

By

Published : Apr 9, 2022, 5:34 PM IST

ईवीएम में धांथलेबाजी का आराेप विपक्षी दलाें के द्वारा हर चुनाव के लगाया जाता है. दर्जनों बाहर विपक्ष ने सत्ता पक्ष पर ये आरोप लगाए हैं. उत्तर प्रदेश में विधान परिषद हाे रहा है. चुनाव बैलेट पेपर से हो रहे हैं, लेकिन इस बार भी समाजवादी पार्टी द्वारा भाजपा पर सत्ता के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया जा रहा है.

सत्ता के दुरुपयोग का आराेप
सत्ता के दुरुपयोग का आराेप

नई दिल्ली/गाजियाबाद:यूपी में विधान परिषद का चुनाव हाे रहा है. समाजवादी पार्टी ने चुनाव में भाजपा पर सत्ता के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य राजेंद्र चौधरी मताधिकार का प्रयोग करने कविनगर स्थित जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने मतदान किया.

मतदान के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी विधान परिषद चुनाव में जीतने वाले हैं पर भारतीय जनता पार्टी चुनाव को निष्पक्ष नहीं होने दे रही है. उन्होंने कहा भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है और यह लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ है. लोकतंत्र को भाजपा द्वारा नष्ट किया जा रहा है. भाजपा द्वारा मतदाताओं को प्रलोभन दिया जा रहा है साथ ही डराया धमकाया जा रहा है. लोकतंत्र के लिए यह शुभ नहीं है.

सपा का बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग का आराेप

इसे भी पढ़ेंःUP MLC Election: मतदान के बाद बोले वीके सिंह, कहा- भाजपा की जीत को लेकर हूं पूरी तहर आश्वस्त

सपा के इस आराेप पर भाजपा के नेताओं ने अनर्गल बताया. भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने कहा कि विपक्षी पार्टियां झेंप मिटाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही. सभी जगह निष्पक्ष तरीके से चुनाव हो रहा है कहीं कोई गड़बड़ नहीं हो रही है.वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details