दिल्ली

delhi

मुरादनगर पहुंचे मंत्री सुरेश खन्ना ने सुनी BJP कार्यकर्ताओं की समस्याएं

By

Published : Jun 16, 2021, 5:43 PM IST

मुरादनगर ब्लॉक में पहुंचे गाजियाबाद प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना (Ghaziabad in-charge minister Suresh Khanna) के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याएं रखीं, जिनको लेकर प्रभारी मंत्री ने उनको जल्द इन समस्याओं से निजात दिलाने का आश्वासन दिया है.

यूपी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना
यूपी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मुरादनगर ब्लॉक में पहुंचे गाजियाबाद प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना (Ghaziabad in-charge minister Suresh Khanna) के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याएं रखीं, जिनको लेकर प्रभारी मंत्री ने उनको जल्द इन समस्याओं से निजात दिलाने का आश्वासन दिया है. इसके साथ ही प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा भी की.

उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) के वित्त संसदीय कार्य, चिकित्सा शिक्षा विभाग और गाजियाबाद प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना आज जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर ब्लॉक पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का आयोजन किया है.

सुरेश खन्ना ने सुनी BJP कार्यकर्ताओं की समस्याएं

ये भी पढ़ें-बुजुर्ग पिटाई मामला: BJP विधायक का राहुल और ओवैसी पर हमला, कहा- दोनों पर लगे रासुका



अधिकारियों के साथ की विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए विकास कार्यों की समीक्षा की है. इस दौरान गाजियाबाद प्रभारी मंत्री को मुरादनगर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया है. इस बैठक में मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के मृतकों को सरकारी नौकरी और नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी की नियुक्ति की मांग सहित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मचारियों ने आवास भत्ते के लिए मिलने वाले निर्भरता प्रमाण पत्र को जिलाधिकारी से जारी करने की गुहार लगाई है.


ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: चोपला मंदिर पूजा अर्चना करने पहुंचे आप कार्यकर्ता, पुलिस ने हिरासत में लिया

श्मशान घाट हादसे के मृतकों के लिए की सरकारी नौकरी की मांग

भाजपा कार्यकर्ताओं की अधिकारियों से संबंधित इन समस्याओं को सुनते हुए गाजियाबाद प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना ने जल्द ही इन समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया है. इस कार्यक्रम में व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ ही मुरादनगर नगर पालिका परिषद के सभासद सहित अन्य नेता गण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details