दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 6, 2021, 4:12 PM IST

Updated : Apr 6, 2021, 5:21 PM IST

ETV Bharat / city

2 साल की बच्ची के साथ 12 साल के लड़के ने किया रेप

गाजियाबाद में 2 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले 12 साल के नाबालिग बच्चे ने रेप किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बच्ची की हालत काफी गंभीर है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद के लोनी में 2 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है. मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले नाबालिग बच्चे ने ही रेप किया. आरोपी की उम्र महज 12 साल है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात के बाद पीड़िता के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
मजदूरी करता है बच्ची का परिवार

बच्ची काफी गरीब परिवार से है. बच्ची का परिवार मजदूरी करके अपना भरण-पोषण करता है. आरोपी लड़का बच्ची के पड़ोस में ही रहता है. इसलिए उसका घर में आना-जाना भी था. कोई यह सोच भी नहीं सकता था कि 12 साल का लड़का बच्ची के साथ इस तरह की हरकत कर सकता है. यही विश्वास परिवार को भारी पड़ गया.

जूवेनाइल अदालत में चलेगा मामला

पुलिस ने जहां एक तरफ बच्ची का मेडिकल कराया, वहीं जुवेनाइल अदालत में पेशी और आगे की प्रक्रिया के लिए लड़के का भी मेडिकल करवाया जाएगा. आरोपी लड़के के परिवार को भी इस वारदात के बाद काफी सदमा लगा है.

रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़के ने बच्ची के साथ रेप किया है. बच्ची को चोट आई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इरज राजा, एस पी देहात, गाजियाबाद

Last Updated : Apr 6, 2021, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details