दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: मामूली बात पर दो पक्षों में हुआ विवाद, एक युवक की हत्या

गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है, इस दौरान गोलीबारी में कपिल नाम के युवक की मौत हो गई है. मामले का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश बताया जा रहा है.

By

Published : May 29, 2020, 11:00 AM IST

Two sides dispute over minor matter in Ghaziabad
मामूली बात पर दो पक्षों में हुआ विवाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है और इसके बाद गोलियां भी चलाई गई. मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके का है. गोलीबारी में कपिल नाम के युवक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मामूली बात पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे.

गाजियाबाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई


लाठी-डंडे चाकूबाजी भी हुई

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे भी चले. जिसमें कुछ अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है. एक महिला के पीछे तो युवक चाकू लेकर दौड़ गया. गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि 2 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. कपिल की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी
हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा आरोपी
मामले का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश बताया जा रहा है. यही नहीं मृतक कपिल भी कुछ दिन पहले जेल गया था. माना जा रहा है कि जेल से बाहर आने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर तनातनी चल रही थी, हो सकता है कि इलाके में वर्चस्व कायम करने को लेकर विवाद हुआ हो. हालांकि यह सभी बातें जांच का विषय है. लेकिन जिस तरह से लॉकडाउन में इलाके में ये वारदात हुई है, उससे निश्चित ही सवाल सुरक्षा पर खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details