दिल्ली

delhi

2 साधुओं की मंदिर परिसर में हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 28, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशर जिले में मंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

two saints murder in bulandshahr during lockdown
2 साधुओं की मंदिर परिसर में हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद/बुलंदशहर: जिले के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार चिमटा चोरी होने पर साधुओं ने एक युवक को डांट दिया था, जो कि उस नशेड़ी युवक को नागवार गुजरी और बीती रात सोते हुए दोनों साधुओं की मंदिर परिसर में धारदार हथिरयार से हत्या कर दी.

2 साधुओं की मंदिर परिसर में हत्या

पूरा मामला अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के पगोना गांव का है. यहां मंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. इस बारे में हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों साधु मंदिर पर काफी समय से रह रहे थे.

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया

पुलिस के अनुसार शिव मंदिर के साधु का चिमटा पिछले दिनों एक नशेड़ी युवक चोरी कर उठा ले गया था. पता चलने पर दोनों साधुओं ने उस व्यक्ति को ऐसा करने पर आपत्ति जताई थी. इस बारे में ग्रामीणों का कहना है कि युवक नशेड़ी प्रवृति का है और ग्रामीणों ने उसी पर हत्या करने का शक जताया है.

इस बीच ग्रामीणों की निशानदेही पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक के पास से धारदार हथियार बरामद किया गया है. फिलहाल दोनों साधुओं के शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि मामूली कहासुनी में नशेड़ी युवक ने दोनों बाबाओं को मौत के घाट उतार दिया. मृतक साधुओं में एक कि उम्र करीब 55 वर्ष, जबकि दूसरे की उम्र करीब 30 वर्ष है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details