दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 12, 2022, 4:40 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में सड़क पर चलने को लेकर भिड़े दो पक्ष, 24 लोगों पर FIR

गाजियाबाद में सड़क पर चलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-दंड चले और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. इस मामले में पुलिस करीब 2 दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग अफवाह फैल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में मंगलवार शाम सड़क पर चलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. इस मामले में पुलिस ने करीब 2 दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के इकला गांव का है. (Two parties clashed in a minor dispute over walking on road in Ghaziabad)

मामले में कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर की जा रही थी, जिस पर विराम लगाते हुए पुलिस ने कहा कि मामला सिर्फ दो पक्षों के मामूली विवाद का है. इसमें सड़क पर चलने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को कहा था कि वह उस सड़क से नहीं गुजरेगा. बस इसी बात पर झगड़ा हो गया और दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लगे. एक गाड़ी में भी तोड़फोड़ की बात सामने आई है.

सड़क पर चलने को लेकर हुए मामूली विवाद में भिड़े दो पक्ष

इस मामले में किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई थी, लेकिन पुलिस ने अपनी तरफ से मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में करीब 2 दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और इसने जुड़े और लोगों की खोज जारी है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में हाईवे पर आतिशबाजी का वीडियो वायरल

आमतौर पर देखा गया है दिल्ली-एनसीआर में मामूली बात पर झगड़े होते रहते हैं. कई बार ऐसा होता है कि मामूली बात पर लोग एक दूसरे का खून बहाने से भी परहेज नहीं करते हैं. इस तरह के बढ़ते हुए मामलों की वजह से पुलिस के लिए भी चुनौतियां बढ़ जाती हैं. दोनों पक्ष अपनी-अपनी बात इस मामले में भी कह रहे हैं.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है. अगर मामले में किसी ने अफवाह फैलाने की कोशिश की तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details