दिल्ली

delhi

सीडीएस विपिन रावत और अन्य मृतक जवानों के नाम पौधे लगाकर दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : Dec 10, 2021, 4:15 PM IST

हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे (Coonoor helicopter crash) में शहीद होने वाले सीडीएस बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों के नाम पौधे लगाकर एक संस्था ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

ASDशहीदों को दी गई श्रद्धांजलि
WADशहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

नई दिल्ली/गाजियाबाद: तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश(Coonoor helicopter crash) हादसे में सीडीएस विपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 जवान शहीद हुए हैं, जिसको लेकर देशभर में शोक व्यक्त किया जा रहा है. लोग अपने-अपने तरीके से जवानो को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इसी कड़ी में मोदीनगर की पर्यावरण प्रेमी संस्था 'पहल एक प्रयास' ने सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) सहित अन्य मृतक जवानों के नाम पौधा लगाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

'पहल एक प्रयास' संस्था के सदस्य मनोज कुमार ने बताया कि उन्होंने आज मोदीनगर के बखारवा क्षेत्र में भगवान भोलेनाथ की मूर्ति की स्थापना के साथ ही हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में जान गंवाने वाले सीडीएस बिपिन रावत सहित उनके साथियों के नाम पौधे लगाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

Helicopter Crash: CDS बिपिन रावत की बेटियों के आंसू नहीं थम रहे, नम आंखों से माता-पिता को दी श्रद्धांजलि

हालांकि 'पहल एक प्रयास' संस्था के सदस्य कोरोना की पहली लहर से ही क्षेत्रवासियों को अधिक से अधिक ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से वृक्षारोपण कर रहे हैं. इसके साथ ही वह लोगों के जन्मदिन या अन्य कार्यक्रमों के दौरान भी वृक्षारोपण करके उनको खुशियां मनाने का संदेश देते हैं. इससे पहले भी संस्था के सदस्य टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतकर आए भारतीय खिलाड़ियों के नाम पेड़-पौधे लगा चुके हैं और क्षेत्रवासियों को गोद लेने के लिए प्रेरित करते रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details