दिल्ली

delhi

एयरफोर्स डे पर गाजियबाद की ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त, जाम में फंसे रहे लाेग

By

Published : Oct 8, 2021, 3:37 PM IST

एयरफोर्स डे (air force day) पर ट्रैफिक के डायवर्ट हाेने की जानकारी नहीं हाेने के कारण शुक्रवार काे गाजियाबाद में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई. कई किलाेमीटर तक लंबा जाम लगा रहा. जाम में लाेग परेशान रहे. भूख, प्यास और गर्मी से बच्चे बिलबिलाते रहे. हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने पिछले कई दिनों से जगह-जगह एडवाइजरी (advisiry) जारी करके इस बात की जानकारी दी थी कि एयरफोर्स डे पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा, फिर भी कई लोगों को इस बात की जानकारी तक नहीं थी.

एयरफोर्स डे
एयरफोर्स डे

नई दिल्ली/गाजियाबाद : ट्रैफिक पुलिस का डायवर्ट प्लान (traffic police divert plan) शुक्रवार काे फेल हो गया. air force day पर ट्रैफिक डायवर्ट हाेने की वजह से कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया. जिसके चलते लोगों को ट्रैफिक काफी मशक्कत करनी पड़ी. आपको बता दें कि एयरफोर्स डे (air force day) की वजह से हिंडन एयर बेस की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को अलग-अलग रास्तों पर डायवर्ट (divert) किया गया था.

राजनगर एक्सटेंशन के नाग गेट से एयर फोर्स की तरफ जाने वाले रास्ते का ट्रैफिक जीटी रोड की तरफ डायवर्ट किया गया था. वहीं मोहन नगर से एयरपोर्ट की तरफ जाने वाली गाड़ियाें काे जीटी रोड से ही मेरठ रोड पर भेजा जा रहा था. हिंडन नदी से मोहन नगर की तरफ आने वाली गाड़ियाें को मोहन नगर से यू टर्न लेकर हिंडन एयर बेस की तरफ जाने से रोका गया था. जिसके चलते मोहन नगर के आसपास ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया. जाम में फंसे वाहन चालक काफी परेशान रहे.

जाम में परेशान लाेग

ये खबर भी पढ़ेंःनवरात्रि में बाजारों में भीड़ बढ़ने से पुलिस की बढ़ी चिंता

ये खबर भी पढ़ेंःसड़क से 35 मीटर ऊपर उड़कर करेंगे गाजियाबाद के लोग सफर, जानिये क्या है परियोजना


पिछले कई दिनों से ट्रैफिक पुलिस ने जगह-जगह एडवाइजरी जारी कर इस बात की जानकारी दी थी कि एयरफोर्स डे के माैके पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा, लेकिन लोगों को इस बात की जानकारी तक नहीं थी. कई लोग ऐसे थे जो ट्रैफिक पुलिस से इसी बात काे लेकर बहस कर रहे थे. इन्हीं लोगों की वजह से पुलिस और आम लोगों की मुश्किलें भी बढ़ गईं. गलत दिशा में गाड़ी आ जाने से भी कई जगह पर जाम की स्थिति बनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details