दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना मरीज मिलने के बाद क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी का टावर सील

By

Published : May 19, 2020, 10:54 PM IST

गाजियाबाद के उप-जिला मजिस्ट्रेट और इंसीडेंट कमांडर प्रशांत तिवारी का कहना है कि संबंधित आदेश का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जा सकती है.

Tower Seal of the Crossing Republic Society
क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी का टावर सील

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक की अजनारा सोसायटी का टावर प्रशासन ने अस्थाई तौर पर सील कर दिया. जिसके बाद यहां आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. बता दें कि कोरोना मरीज़ पाए जाने के बाद प्रशासन की तरफ से कार्रवाई की है. प्रशासन के इंसीडेंट कमांडर और उप जिला मजिस्ट्रेट प्रशांत तिवारी ने ये सीलिंग की कार्रवाई की है.

गाजियाबाद में हॉटस्पॉट की संख्या हुई 19

बता दें कि क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद की एक बड़ी टाउनशिप है. जहां पर सोसाइटी में कोविड-19 मरीज मिलने से लोगों में दहशत थी. जिसके बाद संक्रमण रोकने के लिए उप जिला मजिस्ट्रेट प्रशांत तिवारी ने सोसाइटी की सीलिंग की कार्रवाई की है. उनका कहना है कि वायरस के फैलाव को रोकने एवं बचाव व नियंत्रित किए जाने के उद्देश्य से अस्थाई रूप से परिसर को सीज किया गया है. प्रवेश और निकास पर रोक लगाई गई है साथ ही जरूरी सामान की सप्लाई और जरूरी सेवाओं के लिए यहां पर छूट रहेगी. सोसायटी के इस टावर को जोड़ दें, तो गाजियाबाद में सीलिंग पॉइंट की संख्या 19 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details