दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: दिल्ली चुनाव को लेकर बॉर्डर बना 'सुरक्षा किला', रात से सुबह तक हुई चेकिंग

गाजियाबाद में दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले बीती देर रात को भारी पुलिस बल दिल्ली-यूपी की सभी सीमाओं पर मौजूद रहा. रात के समय भी चालान काटा गया. वहीं रात से लेकर सुबह तक दिल्ली में प्रवेश करने वाले हर वाहन की चेकिंग की गई.

By

Published : Feb 7, 2020, 9:45 AM IST

tight police security in ghaziabad before delhi election
दिल्ली चुनाव से पहले गाजियाबाद में बढ़ी सुरक्षा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:विधानसभा चुनाव से 24 घंटे पहले दिल्ली और यूपी की सीमाएं किले में तब्दील हो गई हैं. रातभर निगरानी की जा रही है और अधिकारी खुद जायजा ले रहे हैं. बीती देर रात से सुबह तड़के तक भारी पुलिस बल दिल्ली-यूपी की सभी सीमाओं पर मौजूद हैं.

दिल्ली चुनाव से पहले गाजियाबाद में बढ़ी सुरक्षा

रात को भी चली चालान की प्रक्रिया
रात के समय कई अधिकारी खुद मौके पर मौजूद थे और नियमों को तोड़ने वालों पर सख्त चालान की प्रक्रिया की गई. सर्द रात के सन्नाटे में खाकी वर्दी धारी तमाम जगह पर नजर आ रहे थे.

सभी बॉर्डर किले में तब्दील
यूपी गेट, आनंद विहार, भोपुरा बॉर्डर और अप्सरा बॉर्डर पर कड़ी निगरानी है. ये चारों बॉर्डर गाजियाबाद और दिल्ली को जोड़ते हैं.

24 घंटे ज्यादा संवेदनशील
दिल्ली चुनाव से पहले 24 घंटे का वक्त काफी संवेदनशील है. इसलिए दिन हो या रात, किसी भी तरह की कोताही लापरवाही नहीं बरती जा रही है.

रात को हुई हर वाहन की चेकिंग
देर रात से सुबह तड़के तक दिल्ली में प्रवेश करने और दिल्ली से आने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की गई. भारी वाहनों के लिए अलग से दिशा-निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details