दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन अरेस्ट, मुंबई तक जुड़े हैं तार

सट्टा लागने वाले आरोपियों का नेटवर्क दिल्ली से लेकर मुंबई तक फैला हुआ है. पॉश इलाके इंदिरापुरम के एक फ्लैट में बैठकर यह बदमाश सट्टा लगवाया करते थे. पुलिस को मुखबिर से इनकी सूचना मिली थी और इनकी गिरफ्तारी कर ली गई.

By

Published : Sep 29, 2020, 4:21 PM IST

Three arrests betting on IPL match in Ghaziabad
सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:यूपी के गाजियाबाद में इंदिरापुरम पुलिस ने आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से 5 मोबाइल फोन और गाड़ी बरामद की गई है. मैच शुरू होने से पहले ही इन्होंने अपने सट्टे का जाल बिछाना शुरू कर दिया था. तीनों आरोपी करावल नगर के रहने वाले हैं.

सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार



दिल्ली से लेकर मुंबई तक फैला है नेटवर्क
बताया जा रहा है कि आरोपियों का नेटवर्क दिल्ली से लेकर मुंबई तक फैला हुआ है. पॉश इलाके इंदिरापुरम के एक फ्लैट में बैठकर यह बदमाश सट्टा लगवाया करते थे. पुलिस को मुखबिर से इनकी सूचना मिली थी और इनकी गिरफ्तारी कर ली गई. एक सॉफ्टवेयर के माध्यम से सट्टा लगाते थे जिसे मुंबई से इन्हें मुहैया कराया गया था. पुलिस इस गैंग के बड़े सरगना की तलाश में तेजी से जुटी हुई है.


ऑनलाइन होता था धंधा
सट्टे के इस कारोबार में कैश का लेनदेन बिल्कुल खत्म सा कर दिया गया है. सारा धंधा ऑनलाइन चलता है. बताया जा रहा है कि इस धंधे के बड़े मगरमच्छ फर्जी बैंक अकाउंट का इस्तेमाल करके ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करवाते हैं. हवाला से भी इन मामलों के तार पूर्व में जुड़ते रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की है. जिसके आधार पर मिली जानकारी के बाद कई बड़े राज आने वाले वक्त में खुल सकते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details