दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 15 लाख रुपये की ज्वेलरी लेकर चोर फरार

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में चोरों ने ज्वेलरी शॉप का शटर काटकर करीब 15 लाख रुपये की ज्वेलरी चोरी कर, फरार हो गए. फिलहाल पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है.

By

Published : Feb 27, 2021, 1:51 PM IST

Thieves targeted jewelery shop in Modinagar area of Ghaziabad
गाजियाबाद: ज्वेलरी शॉप में चोरी, 15 लाख रुपये की ज्वेलरी लेकर चोर फरार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटेगाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में चोरों ने ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया. चोरों ने दुकान का शटर काटकर करीब 15 लाख रुपये की ज्वेलरी चोरी कर, फरार हो गए. वहीं आसपास की कुछ दुकानों के शटर तोड़ने की भी कोशिश की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है. फिलहाल पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है.

गाजियाबाद ज्वेलरी शॉप में चोरी
दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

घटना से गुस्साए दुकानदारों का विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिला है. उनका कहना है कि आए दिन अपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही है. इससे पहले भी मोदीनगर में घरों और दुकानों में चोरी की वारदात के सामने आती रही हैं. पुलिस हर बार दावा करती है कि वारदातों को रोकने का पूरा प्रयास किया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद चोर कई दुकानों को निशाना बनाते हैं, और इनमें से एक दुकान से लाखों की जूलरी लेकर फरार हो जाते है. हमेशा अलर्ट रहने वाली पुलिस कुछ नहीं कर पाती है.

ये भी पढे़ं:पाकिस्तानी पिस्टल के साथ 2 अरेस्ट


पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूरी पर वारदात

जहां पर वारदात हुई वहां से थोड़ी ही दूरी पर पुलिस चौकी है, लेकिन चोरों ने आसानी से शटर का एक बड़ा हिस्सा काट दिया और उसके बाद ज्वेलरी शॉप मालिक का इतना बड़ा नुकसान कर दिया. अब देखना यह होगा कि कब तक पुलिस चोरों तक पहुंच पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details