दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 13, 2020, 7:27 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: छत के रास्ते दाखिल हुआ चोर, ले उड़ा घर में खड़ी बाइक

गाजियाबाद में आए दिन आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही है. ताजा मामला कवि नगर थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके का है. यहां पर छत के रास्ते चोर घर में घुसा और घर में खड़ी हुई बाइक को आसानी से चोरी कर ले गया. सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई है.

thieve entered house through terrace and robbed bike at kavi nagar
चोर ने घर में दाखिल होकर बाइक पर किया हाथ साफ

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लॉकडाउन के दौरान गाजियाबाद में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो घर में खड़े हुए वाहन को भी वे चोरी कर रहे हैं. मामला कवि नगर थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके से सामने आया है. यहां पर छत के रास्ते चोर घर में दाखिल हुआ और घर में खड़ी हुई बाइक को आसानी से चोरी कर ले गया. सीसीटीवी कैमरे में चोर को बाइक ले जाते हुए देखा जा सकता है.

चोर ने घर में दाखिल होकर बाइक पर किया हाथ साफ

कहां खड़े करें वाहन

गाजियाबाद के लोग इस बात को लेकर परेशान है कि वह अपने वाहन कहां खड़े करें. क्योंकि घर के बाहर वाहन खड़े करने पर भी चोर आसानी से चोरी करके ले जाते हुए देखे गए हैं. इसके अलावा कई बार पार्किंग में से भी चोरी की वारदातें पूर्व में सामने आ चुके हैं. लोग सोचते हैं कि घर के अंदर वाहन सुरक्षित हैं. घर के अंदर से भी अब बदमाश वाहन चोरी करने लगे हैं. जिससे लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है.

घर में घुसकर चैन स्नैचिंग

इसी हफ्ते सामने आया था कि शालीमार गार्डन इलाके में घर में घुसकर महिला से चेन छीन ली गई थी. रोड पर चलती हुई महिलाओं से भी चेन झपटमारी की वारदातें लगातार सामने आती रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details