दिल्ली

delhi

चोर ने 2 KM तक रेलवे ट्रैक पर दौड़ाई कार, इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकी ट्रेन

By

Published : Sep 23, 2020, 6:14 PM IST

कवि नगर थाना क्षेत्र के तहत घटी इस घटना की वजह से दिल्ली और लखनऊ के बीच का रेल रूट भी बाधित हुआ है. चोर ने रेलवे ट्रैक और उसके किनारे 2 किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाई.

thief drove the car on delhi Lucknow railway track in ghaziabad kavi nagar
गाजियाबाद: चोर ने 2 KM तक रेलवे ट्रैक पर दौड़ाई गाड़ी, एमर्जेंसी ब्रेक लगा रोकी ट्रेन

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में चोरी करके भाग रहे बदमाश ने कार रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दी. इसी बीच रेलवे ट्रैक पर अचानक ट्रेन आ गई. आनन-फानन में ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर सवारियों का जान बचाई.

वीडियो रिपोर्ट


मामला कवि नगर थाना क्षेत्र का है. यहां पर चोरी की गाड़ी में पशु चोरी करके भाग रहा चोर गाड़ी समेत रेलवे ट्रैक की तरफ चला गया. दरअसल चोर को पुलिस के गाड़ी के सायरन की आवाज सुनाई दी थी. इसके बाद वो आनन-फानन में गाड़ी के साथ ही रेलवे ट्रैक पर चढ़ गया. इसी बीच दूसरे ट्रक से ट्रेन भी आ गई.

पास में खड़े लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को देखा और वो भी रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए. ट्रैक पर गाड़ी आने से गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका था, वहीं ट्रेन के भी एमर्जेंसी ब्रेक लगाई गई. हालांकि गनीमत ये रही कि कोई हताहत नहीं हुआ.

ट्रैक पर गाड़ी तेजी से दौड़ाने की वजह से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ी चला रहा आरोपी चोर घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अस्पताल में एडमिट कराया है. घटना की वजह से दिल्ली और लखनऊ के बीच का रेल रूट भी बाधित हुआ है. चोर ने रेलवे ट्रैक और उसके किनारे 2 किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाई.

लोगों ने आरोपी को पीटा

बताया यह भी जा रहा है कि लोगों को जैसे ही पता चला कि यह कोई हादसा नहीं, बल्कि गाड़ी में चोर बैठा हुआ था, तो लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला और आरोपी को अस्पताल पहुंचा कर गाड़ी को मौके से हटाया. घटना के बाद रेलवे ट्रैक के आसपास हड़कंप मच गया, क्योंकि आरोपी की एक गलती की वजह से ट्रेन में बैठे सैकड़ों लोगों की जिंदगी खतरे में आ सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details