दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

एयरफोर्स डे के मौके पर गाजियाबाद में होगा ट्रैफिक डाइवर्जन, ये रास्ते रहेंगे बंद

गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस पर एयरफोर्स डे का आयोजन किया जाएगा. इस प्रोग्राम के लिए दिल्ली से कई वीवीआईपी हिंडन एयर फोर्स स्टेशन पहुंचेंगे. इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने ट्रैफिक रूट में डायवर्जन प्लान तैयार किया है.

By

Published : Oct 7, 2019, 11:59 PM IST

ट्रैफिक डाइवर्जन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एयरफोर्स को लेकर गाजियाबाद में ट्रैफिक रूट में डायवर्जन किया गया है. यह ट्रैफिक डायवर्जन दो चरणों में होगा. इस दौरान समस्या से बचने के लिए यातायात पुलिस की ओर से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है. एयर फोर्स डे के दौरान यातायात सुचारू रखने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों का डायवर्जन प्लान तैयार किया है.

एयरफोर्स डे के मौके पर गाजियाबाद में होगा ट्रैफिक डाइवर्जन

एयर फोर्स डे के प्रोग्राम का होगा आयोजन
मंगलवार को गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस पर एयर फोर्स डे का आयोजन किया जाएगा. इस प्रोग्राम के लिए दिल्ली से कई वीवीआईपी हिंडन एयर फोर्स स्टेशन पहुंचेंगे. इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने ट्रैफिक रूट में डायवर्जन प्लान तैयार किया है.

इन रास्तों से होकर जाना होगा
एयरफोर्स डे पर सुबह 6:00 से 9:00 बजे तक और दोपहर 11:00 से 12:30 बजे तक रूट डायवर्जन किया जाएगा. लोनी, भोपुरा और दिल्ली की ओर से गाजियाबाद की ओर जाने वाले वाहनों को एयरपोर्ट स्टेशन से पहले करण गेट से मुड़ कर जीटी रोड से जाना होगा. मेरठ, गाजियाबाद और राज नगर एक्सटेंशन की ओर से आने वाले वाहनों को नागद्वार से डायवर्ट किया जाएगा. लोनी की ओर जाने वाले ट्रैफिक को मोहन नगर चौराहे से करण गेट पुलिस चौकी होकर जाना होगा.

नागद्वार और करण गेट के बीच केवल वही वाहन आ-जा सकेंगे जिनके पास एयर फोर्स डे के आयोजन में जाने की अनुमति होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details