दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबादः थाने में बनायी दबंगई की रील, पुलिस वालों को नहीं लगी भनक

रील बनाने वालों में पुलिस का डर नहीं है. एक युवक ने थाने में अपनी टशन वाली रील (video viral in ghaziabad) बना डाली. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक थाने से निकलते हुए गोली चलाने का सांकेतिक टशन मार रहा है. यही नहीं, रील में वह खुद को गैंगस्टर बता रहा है.

By

Published : Aug 4, 2022, 10:27 PM IST

दबंगई की रील
दबंगई की रील

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के मसूरी का एक वीडियाे वायरल हाे रहा (video viral in ghaziabad) है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मसूरी थाने के परिसर में एक युवक थाने के बाहर की तरफ जा रहा है. वह काफी टशन दिखा रहा है. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि वह गैंगस्टर है. इसके बाद वह हवा में हाथ उठाता है और सांकेतिक रूप से दिखाने का प्रयास करता है कि वह गोली चला रहा (tashan reel made in Mussoorie Police premises) है.

यानी हवाई फायरिंग कर रहा है. थाना परिसर में बनी टशन वाली रील अब वायरल हो गई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि युवक का नाम आकाश पंडित है. लाेग सवाल उठा रहे हैं कि एक व्यक्ति थाना परिसर में वीडियो बना लेता है लेकिन पुलिस को पता तक नहीं चलता है. यही नहीं वह खुद को गैंगस्टर बता कर किसी फिल्मी विलन से तुलना भी कर लेता है.

थाने में बनायी दबंगई की रील

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद में जहर खाकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा युवक, पत्नी के लापता होने से था परेशान

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने ट्विटर पर जवाब दिया है. पुलिस का कहना है कि वीडियो की तस्दीक कराकर थाना मसूरी के पुलिस कर्मियों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहा गया है. Etv Bharat वायरल वीडियाे की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

गाजियाबाद पुलिस का ट्वीट.

ABOUT THE AUTHOR

...view details