दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: मजदूरों से भरा टैंपो लेकर भागा चालक, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में नेशनल हाईवे-9 पर लाल कुआं के पास टेम्पो को छोटे टेम्पो में 20 से ज्यादा मजदूरों को ले जाने पर पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ा.

By

Published : May 17, 2020, 10:40 AM IST

Updated : May 17, 2020, 2:24 PM IST

Tampoo driver ran away with laborers
मजदूरों से भरा टैंपो लेकर भागा चालक, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में छोटे टेम्पो में 20 से ज्यादा मजदूर भरे हुए थे. जिन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की, लेकिन टेम्पो का ड्राइवर गाड़ी को लेकर भागने लगा.

मामला कल शाम का है जिसकी वीडियो भी सामने आई है. पुलिस ने टेम्पो का पीछा किया, और नेशनल हाईवे 9 पर लाल कुआं के पास टेम्पो को रुकवाकर सभी मजदूरों को उतारा गया. आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. आरोपी ड्राइवर का कहना है, कि वह इन मजदूरों को लेकर लखनऊ जा रहा था. आपको बता दें, टेंपो या ट्रक में मजदूरों को ले जाने पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है.

मजदूरों से भरा टैंपो लेकर भागा चालक


काफी दूर तक किया पीछा

मजदूरों को ले जा रहे टेम्पो चालक ने टेम्पो नहीं रोका, तो उसका काफी दूर तक पीछा किया गया. नेशनल हाईवे 9 पर वायरलेस के माध्यम से बता दिया गया कि एक टेम्पो भाग निकला है. जिसके बाद पुलिस ने पीछा करके ड्राइवर को धर दबोचा.


आज से बदल गई हैं स्थितियां

लगातार रोड पर पलायन करते दिख रहे प्रवासी मजदूरों को रोड से हटाने के लिए स्थितियों में बदलाव हुआ है. आज से हुई सख्ती के बाद तमाम थाना प्रभारी अपने-अपने इलाकों में सबसे पहले इस बात को देख रहे हैं कि प्रवासी मजदूर नजर ना आए. इसी कड़ी में नेशनल हाईवे 9 पर भी काफी ज्यादा सख्ती बरती जा रही है.

यहां ऐसे वाहन भी चेक किए जा रहे हैं, जो जरूरी सामान को लेकर जा रहे हैं. इनमें बड़े वाहन मुख्य रूप से शामिल हैं. चोरी छुपे अगर किसी ने भी मजदूर को ट्रक टेंपो या कैंटर में ले जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.



Last Updated : May 17, 2020, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details