दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: DM ने दी छूट, रविवार को खुलेंगी मिठाई और राखी की दुकानें

By

Published : Jul 30, 2020, 5:27 PM IST

गाजियाबाद जिलाधिकारी द्वारा रक्षाबंधन के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए रविवार को जिले के अंतर्गत कंटेनमेंट जोन के बाहर सभी मिठाइयां एवं राखी की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है.

ghaziabad rakshabandhan
गाजियाबाद रक्षाबंधन

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा की थी. वीकेंड लॉकडाउन के तहत प्रत्येक शुक्रवार रात 10:00 बजे से सोमवार सुबह 5:00 बजे तक लॉकडाउन लगाया गया था, लेकिन अब रक्षाबंधन को देखते हुए जिलाधिकारी ने वीकेंड लॉकडाउन में कुछ रियायतें दी हैं.

वीडियो रिपोर्ट
रक्षाबंधन के त्योहार को मद्देनजर रखते हुए रविवार को जनपद गाजियाबाद में कंटेनमेंट जोन के बाहर की सभी मिठाइयों एवं राखी की दुकानें खुली रहेंगी. गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने जनपद वासियों को रक्षाबंधन के त्योहार से पहले राहत दी है. जिलाधिकारी द्वारा रक्षाबंधन के त्योहार को मद्देनजर रखते हुए रविवार को जिला के अंतर्गत कंटेनमेंट जोन के बाहर सभी मिठाइयों एवं राखी की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है.

जरूर करें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

हालांकि जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि मिठाइयां और राखियां खरीदते समय मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से खुद को सुरक्षित रखा जा सके. अमूमन राखी के त्योहार से एक दिन पहले लोग मिठाइयां और राखियां खरीदने निकलते हैं. इसको देखते हुए जिलाधिकारी ने वीकेंड लॉकडाउन में एक दिन की खरीदारी करने के लिए छूट दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details