दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 27, 2020, 8:23 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: चौथे फ्लोर से गिरकर महिला और बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत

गाजियाबाद की सोसाइटी दिल्ली 99 के चौथे फ्लोर से एक महिला और उसकी 2 साल की बच्ची संदिग्ध हालत में नीचे गिर गए. मौके पर दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने महिला के पति और सोसायटी के लोगों से जानकारी जुटाने की कोशिश की है.

Suspected death of woman and child falling from fourth floor in Ghaziabad
गाजियाबाद: चौथे फ्लोर से गिरकर महिला और बच्चे की संदिग्ध मौत

नई दिल्ली / गाजियाबाद : गाजियाबाद की सोसाइटी के चौथे फ्लोर से एक महिला और उसकी 2 साल की बच्ची संदिग्ध हालत में नीचे गिर गए. जिसके बाद मौके पर ही मां और बेटी की मौत हो गई. बता दें कि मामला टीला मोड़ थाना क्षेत्र की दिल्ली 99 सोसाइटी का है. जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का पति दिल्ली पुलिस में है.

वीडियो रिपोर्ट
पति पत्नी का हुआ था झगड़ाबता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला प्रीति और बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. बिल्डिंग के गार्ड के मुताबिक शुक्रवार की रात महिला का अपने पति से झगड़ा हो गया था. बात पुलिस तक भी पहुंची थी और पुलिस ने मौके पर आकर पति पत्नी को समझाया था. माना जा रहा है कि उसे झगड़े की वजह से प्रीति काफी टेंशन में थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे का मामला साफ हो पाएगा. बीती रात हुई इस घटना मे पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इसलिए अन्य पहलुओं पर भी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.दिल्ली पुलिस में सिपाही है अमितप्रीति और अमित की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी. अमित दिल्ली पुलिस में बतौर सिपाही तैनात बताए जाते हैं. पुलिस ने महिला के पति और सोसायटी के लोगों से जानकारी जुटाने की कोशिश की है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आत्महत्या का मामला है या नहीं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details