दिल्ली

delhi

डासना मंदिर में फिर घुसा संदिग्ध, हथियार और दवाइयां बरामद

By

Published : Jun 14, 2021, 7:02 PM IST

डासना देवी मंदिर (Dasna Devi Mandir) में एक बार फिर से संदिग्ध को पकड़ा गया है, जिसके पास से धारदार हथियार और कुछ संदिग्ध दवाइयां बरामद की गई हैं. पकड़े गए आरोपी की उम्र 18 साल से कम बताई जा रही है.

Dasna Devi temple
डासना सेवी मंदिर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: डासना देवी मंदिर (Dasna Devi Mandir) में एक बार फिर संदिग्ध को पकड़ा गया है, जिसके पास से धारदार हथियार और कुछ संदिग्ध दवाइयां बरामद की गई हैं. पकड़े गए आरोपी की उम्र 18 साल से कम बताई जा रही है. आपको बता दें, कुछ दिन पहले भी डासना देवी मंदिर (Dasna Devi Mandir) में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनके पास से दवाइयां बरामद की गई थीं.



बिहार का रहने वाला है नाबालिग आरोपी
इस बार पकड़ा गया आरोपी बिहार (Bihar) का रहने वाला है. उसके पास से मोबाइल फोन और एक डायरी भी बरामद की गई है. डायरी के बारे में पुलिस आगे की जानकारी जुटा रही है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की है कि बिहार से वह डासना देवी मंदिर (Dasna Devi Mandir) में क्या करने आया था. पिछली बार जो दो आरोपी पकड़े गए थे वह जीजा-साले थे, जिन्होंने अपनी पहचान भी छिपाई थी. एक बार फिर से मंदिर में संदिग्ध व्यक्ति के पकड़े जाने से वही सवाल खड़े हो गए हैं. इस मामले में मंदिर की तरफ से रविवार शाम शिकायत दी गई थी जिस पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.


ये भी पढ़ें-बुजुर्ग महिला की रेप के बाद हत्या! निर्वस्त्र हालत में घर में मिला शव



महंत नरसिंहानंद सरस्वती की जान को खतरा

दिल्ली में बीते महीने पकड़े गए कश्मीर के आतंकवादी (Kashmiri Terrorist) ने खुलासा किया था कि डासना देवी मंदिर (Dasna Devi Mandir) के महंत नरसिंहानंद सरस्वती (Mahant Narsinghanand Saraswati) की हत्या की साजिश की गई थी, जिसके बाद से मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. इसके बाद जब मंदिर में संदिग्ध जीत जीजा साले पकड़े गए तो महंत नरसिंहानंद सरस्वती (Mahant Narsinghanand Saraswati) ने कहा था कि कुछ लोग उनकी जान लेना चाहते हैं. उन्होंने ऐसे लोगों के लिए चेतावनी भी दी थी कि मेरी जान लेना आसान नहीं है. हालांकि अभी तक इस बार पकड़े गए नाबालिग आरोपी के मामले पर नरसिंहानंद सरस्वती (Mahant Narsinghanand Saraswati) का कोई बयान नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details