दिल्ली

delhi

'इमरान खान पाक असेंबली और UN में भी मोदी और RSS की बात करते हैं'

By

Published : Sep 29, 2019, 9:40 AM IST

गाजियाबाद के निजी कॉलेज में राष्ट्रीय एकता मिशन (एक राष्ट्र/एक संविधान) धारा 370 व 35A प्रबुद्ध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शिरकत की.

अनुच्छेद 370 व 35A को लेकर बीजेपी हर शहर में कर रही है आयोजन, etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी से सटे गाजियाबाद के निजी कॉलेज में भाजपा की तरफ से राष्ट्रीय एकता मिशन (एक राष्ट्र/एक संविधान) धारा 370 व 35A प्रबुद्ध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शिरकत की.

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इमरान खान पर बोला हमला

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 370 व 35A का ऐतिहासिक कार्य मोदी सरकार ने किया है. उससे कश्मीर में रह रहे लोगों को वो सारी सुविधाएं मिलनी शुरू हुई, जो भारत के हर नागिरक को मिलती है. इसी को लेकर भाजपा हर शहर में ऐसी गोष्ठी का आयोजन कर रही है, जिससे लोगों को 370 व 35A के बारे में जानकारी दी जा सके.

'इमरान खान सभी जगह मोदी की बात करते हैं'
वहीं विपक्ष को घेरते हुए उन्होंने कहा कि 370 को लेकर विपक्ष को अगर विरोध था तो उन्होंने संसद में इस फ़ैसले का विरोध क्यों नहीं किया. यूएन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर उन्होंने कहा कि इमरान खान की बात को कौन सीरियस लेता है. यहां से मणिशंकर अय्यर और सलमान खुर्शीद पाकिस्तान गए थे कि 'मोदी हटाओ मोदी हटाओ' पर हालत ये हो गई कि मोदी जी जीतकर आ गए और इमरान खान भी मोदी से डरने लगे. डर का आलम इतना है कि इमरान खान पाकिस्तान असेंबली और यूएन में भी मोदी और आरएसएस की बात करते हैं.

'मंदी की बात तर्कहीन और आधारहीन है'
पाकिस्तान के परमाणु हमले की धमकी देने के मामले पर उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान की कूटनीतिक, राजनीतिक, रणनीतिक तीनों स्तर पर नितांत असफलता का प्रतीक है. पाकिस्तान हर फ्रंट पर हार चुका है और बदहवासी में ऐसे बयान दे रहा है. वहीं मंदी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस समय अमेरिकन मार्केट, यूरोपियन मार्केट और चाइना मार्केट भी मंदी से गुजर रहा है. इसलिए यह बात आधारहीन और तर्कहीन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details