दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: नहीं मिला एडमिट कार्ड तो धरने पर सपरिवार बैठी छात्रा, सुनिए...आपबीती

छात्रा का कहना है कि एडमिट कार्ड नहीं होगा तो एग्जाम कैसे दे पाएगी. छात्रा राजेंद्र नगर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. जिला विद्यालय निरीक्षक की तरफ से कोई जवाब नहीं आने से छात्रा निराश हो गई है. देखना यह होगा कि छात्रा के इस प्रकरण का क्या जवाब मिलता है.

By

Published : Feb 19, 2020, 9:46 PM IST

Student seated outside the Ghaziabad District School Inspector's office
धरने पर बैठी छात्रा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:12वीं की छात्रा को एडमिट कार्ड जारी नहीं होने से वह जिला विद्यालय निरीक्षक के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गई. उसके साथ उसके अभिभावक भी मौजूद रहे. छात्रा का कहना है कि वह अनिश्चितकालीन धरना देगी. मामला फीस के विवाद से जुड़ा है.

धरने पर बैठी छात्रा


फीस नहीं तो एडमिट कार्ड नहीं
छात्रा का कहना है कि एडमिट कार्ड नहीं होगा तो एग्जाम कैसे दे पाएगी. छात्रा राजेंद्र नगर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. छात्रा का कहना है कि गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट फीस रेगुलेटरी कमिटी ने अब तक फीस के संबंध में कुछ निर्धारित तौर पर नहीं कहा है, इसलिए स्कूल के साथ पेरेंट्स का फीस को लेकर विवाद चल रहा है और इसलिए फीस जमा नहीं की गई है. फीस न देने की वजह से एडमिट कार्ड जारी नहीं हो पाया.



पेरेंट्स एसोसिएशन ने दिया साथ
धरने में पेरेंट्स एसोसिएशन के कुछ लोग भी मौजूद रहे. छात्रा ने कह दिया है कि एडमिट कार्ड नहीं मिलेगा, तो धरने पर बैठी रहेगी. छात्रा का कहना है कि इस धरने से उसकी पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है.


नहीं आया जवाब
जिला विद्यालय निरीक्षक की तरफ से कोई जवाब नहीं आने से छात्रा निराश हो गई है. देखना यह होगा कि छात्रा के इस प्रकरण का क्या जवाब मिलता है. हालांकि, विद्यालय निरीक्षक दफ्तर की तरफ से स्कूल को नोटिस जारी करने की बात कही गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details