दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में आंधी और बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत

बारिश और आंधी की वजह से रविवार का दिन गाजियाबाद के लिए मुसीबत भरा रहा. यहां एक के बाद एक तीन हादसे हुए. इंदिरापुरम इलाके में बड़ा टीन शेड गाड़ियों पर गिर गया तो वहीं विजय नगर इलाके में प्राइवेट अस्पताल का बोर्ड बिजली की तारों पर गिर गया. जबकि लाजपत नगर इलाके में बिजली का खंभा घर की दीवार पर गिर गया.

By

Published : May 10, 2020, 3:03 PM IST

storm and rain: Sunday was troublesome day for ghaziabad
गाजियाबाद आंधी

नई दिल्ली/गाजियाबादः रविवार का दिन बारिश और आंधी के साथ कई तरह की मुसीबत लेकर आया. एक तरफ इंदिरापुरम इलाके में बड़ा टीन शेड गाड़ियों पर गिर गया. जिससे लोगों का काफी नुकसान हुआ. वहीं विजय नगर इलाके में प्राइवेट अस्पताल का बोर्ड बिजली की तारों पर गिर गया. इसके अलावा लाजपत नगर इलाके में बिजली का खंभा एक घर की दीवार पर गिर गया.

गाजियाबाद के लिए मुसीबत भरा रहा रविवार का दिन!

इंदिरापुरम के शक्ति खंड में लॉकडाउन के दौरान लोग घरों में थे. उसी दौरान तेज आवाज सुनी. देखा तो एक टीन शेड कई गाड़ियों पर गिर चुका था. गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. लोग घरों से बाहर आ गए. अफरा-तफरी का माहौल देखा गया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को घरों में जाने के लिए कहा.

वहीं साहिबाबाद के लाजपत नगर इलाके में तेज हवा से बिजली का खंभा मकान की दीवार पर झुक गया. जिससे लोग दहशत में आ गए. इलाके की बिजली इसके बाद काटनी पड़ी और बिजली विभाग के कर्मचारी वहां काम में जुटे हैं.

इसके अलावा बारिश और आंधी के बीच विजय नगर इलाके में प्राइवेट अस्पताल का बोर्ड बिजली की तारों पर गिर गया. जिससे बिजली की तारें नीचे झुक गई. हादसे की सूचना बिजली विभाग को दे दी गई है. मौके पर लॉकडाउन की वजह से कोई मौजूद नहीं था. जिससे बड़ा हादसा नहीं हुआ और गनीमत रही कि तीनों ही हादसों में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details