दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद : डीएसपी बनाम इंस्पेक्टर की लड़ाई, SSP ने इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर

गाजियाबाद में डीएसपी बनाम इंस्पेक्टर की लड़ाई में एसएसपी गाजियाबाद ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है. हालांकि डीएसपी की ओर से इंस्पेक्टर द्वारा ट्रांसफर करवाए जाने के आरोपों में कोई भी सच्चाई नहीं पाई गई है.

By

Published : Oct 8, 2020, 10:46 PM IST

SSP line hazir to inspector in dsp and inspector tussle
गाजियाबाद : डीएसपी बनाम इंस्पेक्टर की लड़ाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद : लोनी के थाना इंचार्ज बिजेंद्र भड़ाना को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है. बता दें कि कल पूरा मामला सामने आया था, जब लोनी के पूर्व सीओ राजकुमार पांडे का एक ऑडियो वायरल हुआ था. इसमें डीएसपी राज कुमार पांडे ने आरोप लगाया था कि लोनी के इंस्पेक्टर बिजेंद्र भड़ाना ने थाने में फरियाद लेकर आई युवती के साथ रेप की कोशिश की थी.

वीडियो रिपोर्ट

एसएसपी की तरफ से जारी प्रेस रिलीज

आरोप ये भी था कि डीएसपी राज कुमार पांडे का ट्रांसफर भी बिजेंद्र भड़ाना ने रंजिश में करवाया है. अब एसएसपी की तरफ से इस मामले में आज प्रेस रिलीज जारी की गई है. इसमें बिजेंद्र भड़ाना को लाइन हाजिर करने की जानकारी दी गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सीओ राजकुमार पांडे का ट्रांसफर करवाने में बिजेंद्र भड़ाना का कोई हाथ नहीं पाया गया है. 3 वर्ष पूरे होने के बाद प्रक्रिया के तहत ही यह ट्रांसफर होने की बात कही गई है.

एसएसपी की ओर से जारी विज्ञप्ति

खाकी बनाम खाकी, मामला गर्म

डीएसपी राज कुमार पांडे फिलहाल महोबा में तैनात हैं और वह लगातार गाजियाबाद के व्हाट्सएप ग्रुप पर इस मामले से जुड़े हर एक अपडेट को साझा कर रहे हैं. खुद एक डीएसपी का इंस्पेक्टर के खिलाफ इस तरह का रवैया गाजियाबाद में लगातार चर्चा का विषय भी बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details