दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: SSP ने लिया सख्त एक्शन, 1 थाना इंचार्ज निलंबित तो 3 लाइन हाजिर

शुक्रवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी बढ़ते अपराध को लेकर काफी ज्यादा सख्त एक्शन मोड में दिखाई दिए. उन्होंने कहीं थाना इंचार्ज को निलंबित कर दिया तो कहीं लाइन हाजिर. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी कि इलाके में किसी भी तरह का अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मी को प्रशस्ति पत्र दिया जाता है तो लापरवाह पुलिसकर्मियों पर सख्त एक्शन भी लिया जाएगा.

By

Published : Jul 25, 2020, 12:51 AM IST

SSP Kalanidhi Naithani takes strict action to stop crime in Ghaziabad
SSP कलानिधि नैथानी गाजियाबाद पुलिस गाजियाबाद क्राइम न्यूज गाजियाबाद SSP एक्शन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में शुक्रवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी बढ़ते अपराध को लेकर काफी ज्यादा सख्त एक्शन मोड में दिखाई दिए. सुबह होते ही उन्होंने विजय नगर थाने के इंचार्ज को निलंबित कर दिया था. इसके बाद बढ़ते अपराध को लेकर सिहानी गेट थाने के इंचार्ज को भी लाइन हाजिर कर दिया. दिन में उन्होंने पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी कि इलाके में किसी भी तरह का अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

'लापरवाह पुलिसकर्मी पर होगा सख्त एक्शन'

इसके साथ ही एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हाल ही में लोनी के चिरोड़ी में हुई मिठाई विक्रेता की हत्या के मामले में संबंधित चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया. वहीं हाल ही में सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मोरटा इलाके में हुई चोरी के मामले में चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया. इसके अलावा शास्त्री नगर इलाके में दुकान में हुई चोरी के मामले में भी एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया.

देर शाम एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ एक मीटिंग की. जिसमें जिले के अपराध की समीक्षा की गई. शनिवार को एसएसपी गाजियाबाद के सभी थाना प्रभारियों की भी मीटिंग लेंगे.


बढ़ते अपराधों से बिगड़ी पुलिस की छवि

गाजियाबाद में दरअसल अपराध इन दिनों काफी ज्यादा बढ़ गया है. एक तरफ पत्रकार हत्याकांड से पूरा जिला थर्राया हुआ है. वहीं बिल्डर विक्रम त्यागी का पुलिस अब तक कुछ नहीं पता लगा पाई है. सिहानी गेट थाने के इंचार्ज को लाइन हाजिर करने का कारण यह भी है कि विक्रम त्यागी की गुमशुदगी के मामले से पर्दा नहीं उठ पाया है. आए दिन चेन स्नेचिंग की वारदातें हो रही हैं. इससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है. इस छवि को सुधारने के लिए एसएसपी को एक्शन लेने पड़ रहे हैं.


'लापरवाह पुलिसकर्मी पर होगा सख्त एक्शन'

एसएसपी नैथानी ने पुलिस कर्मियों को साफ कर दिया है कि गुंडागर्दी पर पूरी तरह से डंडा चलना चाहिए. किसी भी गुंडे-अपराधी को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. अपराध के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और हर फरियादी की फरियाद सुनते हुए उसकी रिपोर्ट तुरंत दर्ज की जानी चाहिए. अगर अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मी को प्रशस्ति पत्र दिया जाता है तो लापरवाह पुलिसकर्मियों पर सख्त एक्शन भी लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details