दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना अफवाह रोकने के लिए धर्म गुरुओं से SSP-DM ने की मीटिंग

धर्म गुरुओं से वार्ता के दौरान यह भी कहा गया है कि मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था को सुचारू रखने में जो संभव प्रयास हो पाए वह किया जाए. सभी लोग एकजुट रहें, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और घरों में ही रहें.

By

Published : Apr 4, 2020, 7:53 PM IST

SSP DM holds meeting with religious leaders  to stop Corona rumor in ghaziabad
गाजियाबाद : कोरोना अफवाह रोकने के लिए धर्म गुरुओं से एसएसपी डीएम ने की मीटिंग

नई दिल्ली/गाजियाबाद : सभी धर्मों के धर्म गुरुओं के साथ प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने गाजियाबाद में बैठक की है. यह बैठक जिला मुख्यालय में की गई. धर्म गुरुओं से अपील की गई है कि लॉक डउन के दौरान जागरूकता फैलाने में वे प्रशासन की मदद करते रहें. अब तक के सहयोग के लिए धर्म गुरुओं को धन्यवाद भी किया गया है.

गाजियाबाद एसएसपी की अपील

पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियोंं से सहयोग करें

बैठक में मौजूद सभी धर्मों के धर्मगुरुओं से अपील की गई कि वह रोड पर मौजूद पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्य कर्मी के अलावा सफाई कर्मियों का सहयोग करवाएं. लोगों में अगर धर्म गुरु जागरूकता फैलाएंगे तो लोग जल्दी समझेंगे.

अफवाहों को फैलने से रोकें

धर्म गुरुओं से यह भी कहा गया है कि अगर सोशल मीडिया या किसी अन्य माध्यम से कोई अफवाह फैलाने की कोशिश करता है तो उसकी जानकारी तुरंत प्रशासन और पुलिस को दी जाए. साथ ही अफवाह फैलने से रोकने हेतु लोगों को जागरूक भी किया जाता रहे. किसी भी मैसेज को बिना पुष्टि के फॉरवर्ड ना होने दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details