दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 25, 2020, 12:14 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: तेज रफ्तार कार ने ली ऑटो चालक की जान, बीवी-बच्चों पर छाया आर्थिक संकट

गाजियाबाद के रविवार की शाम वसुंधरा इलाके में खड़े ऑटो में तेज रफ्तार लग्जरी गाड़ी ने टक्कर मार दी थी. ऑटो चलाने वाला राकेश हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया था.

speeding luxury car hit auto in Vasundhara
गाजियाबाद में सड़क हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली-एनसीआर जिले के अर्थला इलाके में रहने वाले राकेश का परिवार आर्थिक संकट झेल रहा है. रविवार की शाम वसुंधरा इलाके में खड़े ऑटो में तेज रफ्तार लग्जरी गाड़ी ने टक्कर मार दी थी. ऑटो चलाने वाला राकेश हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया था.

ऑटो चालक के परिवार में पसरा मातम

तेज रफ्तार ने कार ने ली एक जान

ऑटो चालक राकेश गाजियाबाद के अर्थला इलाके में रहने वाला है. जानकारी से पता चला है कि गाड़ी चला रहा युवक, एक लड़की के साथ था. दोनों शराब के नशे में थे. लड़की ने कहा था कि रफ्तार का रोमांच देखना चाहती है. इसलिए गाड़ी काफी तेज दौड़ाई जा रही थी. अमीर युवक-युवती के रोमांच के शौक ने एक ऑटो ड्राइवर राकेश की जान ले ली.

परिवार पर जीवन जीने का संकट

राकेश की मौत से उनके पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है. राकेश के घर में उसकी पत्नी और 2 बच्चें हैं. राकेश की जान जाने से पूरा परिवार बेसहारा हो गया है. विधवा पत्नी और दो मासूमों के सामने रोजाना मौत जैसा जीवन जीने पर मजबूरी है.

वहीं बेबस पत्नी और दो मासूम बच्चों का गुजारा अब कैसे हो पाएगा. इनके सामने जीवन जीने का संकट खड़ा हो गया है. घर में कोई और कमाने वाला सदस्य नहीं है. परिवार ने पुलिस और प्रशासन ने गुनहगारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details