दिल्ली

delhi

मुरादनगर श्मशान घाट हादसा: घायलों की मदद करने वाले 3 दोस्तों को सपा नेताओं ने किया सम्मानित

By

Published : Jan 19, 2021, 5:27 PM IST

नोएडा से आए समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मंगलवार को मुरादनगर शमशान घाट हादसे में घायलों की जान बचाने वाले तीन दोस्तों को शॉल पहनाकर सम्मानित किया.

SP leaders honored 3 friends  Cremation ghat incident Muradnagar  Cremation ghat incident Muradnagar update  Cremation ghat incident update
सपा नेता 3 दोस्त सम्मानित श्मशान घाट हादसा मुरादनगर श्मशान घाट हादसा मुरादनगर अपडेट श्मशान घाट हादसा अपडेट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: 3 जनवरी को मुरादनगर शमशान घाट में हुए हादसे के वक्त मौके पर पहुंचकर घायलों की जान बचाने वाले स्थानीय युवक समीर, शादाब और तनवीर की चारों ओर जमकर सराहना हो रही है. इसी के चलते समाजवादी पार्टी से गौतमबुद्ध नगर के जिला महासचिव श्याम सिंह भाटी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इन तीन युवकों को शॉल भेंट कर सम्मानित किया है.

'इस सम्मान के लिए सभी का शुक्रिया'
समाजवादी पार्टी के गौतमबुद्ध नगर के जिला महासचिव श्याम सिंह भाटी का कहना है कि श्मशान घाट में हुए हादसे के वक्त इन लोगों ने घायलों की जान बचाते हुए उनको अस्पताल पहुंचाया है. इसके लिए समाजवादी पार्टी के नेता नोएडा से आए हैं और इनको सम्मानित करते हुए इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं. जिससे कि इनका हौसला आगे भी ऐसे ही बढ़ता रहे. समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा सम्मानित करने के बाद समीर का कहना है कि वह इस सम्मान के लिए सभी का शुक्रिया अदा करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details