दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 19, 2020, 9:35 PM IST

ETV Bharat / city

गौरव चंदेल हत्याकांड: SP सिटी ने किया जल्द खुलासे का दावा, एक और कार बरामद

गाजियाबाद के कविनगर इलाके से चिराग नाम के युवक की लूटी गई गाड़ी बरामद हो गई है. पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है कि बीते मंगलवार को जब गौरव चंदेल की गाड़ी को गाजियाबाद के आकाश नगर में बदमाशों ने छोड़ा था, उसी दिन टियागो गाड़ी को भी छोड़ दिया गया था.

Gaurav Chandel murder case ghaziabad
Gaurav Chandel murder case ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर इलाके से चिराग नाम के युवक की लूटी गई गाड़ी बरामद हो गई है. पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है कि बीते मंगलवार को जब गौरव चंदेल की गाड़ी को गाजियाबाद के आकाश नगर में बदमाशों ने छोड़ा था, उसी दिन टियागो गाड़ी को भी छोड़ दिया गया था.

गौरव चंदेल हत्याकांड में खुलासा

ये टियागो गाड़ी आकाश नगर से थोड़ी ही दूरी पर छोड़ी गई थी. पुलिस को उसी दिन इसकी सूचना मिल गई थी, लेकिन पुलिस ने उस दिन से लेकर अब तक गाड़ी को लावारिस खड़े रहने दिया. पुलिस ने यह ट्रैप किया था और पुलिस को लग रहा था कि कोई ना कोई बदमाश इस गाड़ी को लेने आएगा, लेकिन आज इस गाड़ी को मौके से हटा दिया गया है.

फॉरेंसिक टीम करेगी जांच

नोएडा की फॉरेंसिक टीम टियागो गाड़ी की भी फॉरेंसिक जांच करेगी, क्योंकि पता चला था कि बदमाश KIA गाड़ी को छोड़ने के लिए टियागो गाड़ी लूटकर आकाश नगर पहुंचे थे. ऐसे में टियागो गाड़ी में भी गौरव चंदेल हत्या का सुराग मिल सकता है.

गाजियाबाद पुलिस को भी इस बात की जानकारी है कि गौरव चंदेल की KIA गाड़ी छोड़ने और चिराग की टियागो गाड़ी लूटने वाले बदमाश, नोएडा या गाजियाबाद में ही घूम रहे हैं और एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने कहा है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details