दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में सामाजिक संस्थाओं ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान

By

Published : May 3, 2020, 3:23 PM IST

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ाई में कई तरह के योद्धा अपना योगदान दे रहे हैं. इन योद्धाओं को कोरोना वॉरियर्स नाम दिया गया है. कोरोना वॉरियर्स पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे हैं जिसकी वजह से आप और हम सुरक्षित हैं. इसी के चलते गाजियाबाद में भी कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया.

Social organizations honored the Corona warriors in Ghaziabad
कोरोना योद्धाओं का सम्मान

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित एंजल जुपिटर सोसाइटी में एक कार्यक्रम कोरोना योद्धाओं के सम्मान में आयोजित किया गया. इस दौरान पुलिसकर्मी, सफाई कर्मचारी और गार्डस का सम्मान फूल माला, मास्क, ग्लव्स देकर उनका धन्यवाद किया गया.

कोरोना योद्धाओं का सम्मान

सबका साथ जरूरी

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कनावनी चौकी इंचार्ज रविता चौधरी ने समस्त जूपिटर निवासियों को सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए भारत वासियों से अपील की कि वे सभी इस कोरोना महामारी में हमारा साथ दें ताकि हम इस पर विजय प्राप्त कर सकें.

कार्यक्रम का आयोजन रोटरी क्लब गाजियाबाद और अद्वैत परिवार फाउंडेशन की तरफ से किया गया. डॉक्टर वीनम गोयल ने एंजल जुपिटर के सभी कर्मचारियों का धन्यवाद दिया कि वह इस कोरोना महामारी में भी अपनी जान की परवाह न करके अपने कर्तव्य का पालन निष्ठापूर्वक कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details