दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पुलिसकर्मी करता था शराब तस्करों की मदद, 6 आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में यूपी पुलिस का सिपाही लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी में संलिप्त पाया गया है. फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने छह आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं आगामी कार्रवाई जारी है.

By

Published : Apr 30, 2020, 12:21 PM IST

Six people including policeman arrested in liquor smuggling case in ghaziabad
शराब तस्करी में शामिल पुलिसकर्मी सहित छह गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में यूपी पुलिस का सिपाही लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी कर रहा था. मुजफ्फरनगर में तैनात रोहित नाम के इस कांस्टेबल समेत छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

शराब तस्करी में शामिल पुलिसकर्मी सहित छह गिरफ्तार

इनके पास से 130 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है. दो लग्जरी गाड़ियां भी इन आरोपियों से बरामद की गई हैं. वहीं पुलिस इनके बाकी साथियों की तलाश में जुटी हुई है. आरोपी से जब बात करने की कोशिश की गई तो वह बहाने बनाता हुआ दिखाई दिया.

लाखों की है पकड़ी गई शराब

पकड़ी गई शराब की कीमत लाखों में आंकी जा रही है. इससे पहले भी यह आरोपी कई जगह शराब की सप्लाई कर चुके थे. खाकी वर्दीधारी रोहित इनकी मदद करता था. पुलिस ने चेकिंग के दौरान लग्जरी गाड़ियां पकड़ी, तब यह खुलासा हुआ.

लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब का धंधा इस समय जोरों पर है. इससे पहले भी गाजियाबाद में शराब के एक गोदाम को पकड़ा गया था जहां से ऑनलाइन शराब बेची जा रही थी. इस तरह दोनों जगह से पकड़ी गई शराब की कीमत अब तक एक करोड़ के आसपास आंकी जा रही है.

3 गुना मुनाफे पर बेच रहे शराब

लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब के तस्कर 3 गुना मुनाफे पर शराब बेच रहे हैं. पुलिस को शक है कि इसमें कई बड़े लोग शामिल हो सकते हैं क्योंकि एक पुलिसकर्मी का पकड़ा जाना और बीते दिनों एक बड़े गोदाम के मैनेजर और उसके मालिक का पकड़ा जाना यह इशारा करता है कि कुछ और बड़े लोग इसमें शामिल हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details