दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मुरादनगर के जैन मंदिर में चांदी के बर्तन और कीमती सामान चोरी, जांच जारी

मुरादनगर इलाके में चोरों ने जैन मंदिर में लाखों की चोरी कर ली. चोर यहां मंदिर की खिड़की की ग्रिल काटकर दाखिल हुए थे. मामले की जांच जारी है.

By

Published : Oct 9, 2020, 4:56 PM IST

Silverware and valuables stolen in Jain temple of Muradnagar
मुरादनगर के जैन मंदिर में चोरी

नई दिल्ली:गाजियाबाद से मुरादनगर इलाके में चोरों ने जैन मंदिर में लाखों की चोरी कर ली. चोर यहां मंदिर की खिड़की की ग्रिल काटकर दाखिल हुए थे. जानकारी के मुताबिक चोर यहां से चांदी के बर्तन और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए हैं. पुलिस के पास अब तक चोरों का कोई सुराग नहीं है. मामले की जांच की बात कही जा रही है.

मुरादनगर के जैन मंदिर में चोरी
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिसमामले में पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है जिससे चोरों के आने और जाने का वक्त पता लग पाए. माना जा रहा है कि चोर किसी वाहन को साथ लेकर आए होंगे जिसमें सामान भरकर ले गए होंगे. चोरों ने यहां आने से पहले रेकी भी की होगी. इन सभी आशंकाओं के आधार पर पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.बढ़ती चोरी से लोग परेशानहैरत की बात यह है कि चोर अब घरों से लेकर दुकानों और अब मंदिरों तक को निशाना बना रहे हैं. लगातार बढ़ती चोरियों की वारदातों को खत्म कर पाने में पुलिस सफल नहीं हो पा रही है. इससे आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है. घरों के बाहर खड़े वाहन भी चोरी हो रहे हैं. कैसे इन चोरों पर पुलिस लगाम लगा पाएगी, वक्त बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details