दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

लॉकडाउन के कारण मुरादनगर बस स्टैंड पर पसरा सन्नाटा, राहगीर परेशान

शनिवार-रविवार लाॅकडाउन होने के कारण मुरादनगर के बस स्टैंड पर सन्नाटा पसरा हुआ है. ऐसे में दवाई की फैक्ट्री में काम करने वाले रवि को सवारी के लिए इंतजार करना पड़ा है. देखिए ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्ट...

By

Published : Jul 18, 2020, 5:43 PM IST

silence at muradnagar bus stand due to lockdown
मुरादनगर बस स्टैंड

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार और रविवार 2 दिन लॉकडाउन घोषित किया है, इस दौरान आवश्यक वस्तुओं से जुड़े लोगों को आने-जाने में छूट दी गई है. लेकिन आज मुरादनगर के बस स्टैंड पर जहां आम दिनों में ऑटो रिक्शा वालों की लाइनें लगी होती थी, वहां सन्नाटा पसरा हुआ है.

लॉकडाउन के कारण मुरादनगर बस स्टैंड पर पसरा सन्नाटा

ईटीवी भारत की टीम जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर बस स्टैंड पर पहुंची, जहां पर आज लॉकडाउन होने के कारण चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ है. अमूमन इस बस स्टैंड पर मुरादनगर से गाजियाबाद की ओर आने-जाने वाले ऑटो रिक्शा वालों की भीड़ लगी रहती थी, लेकिन आज एक ऑटो रिक्शा दिखाई नहीं दे रहा है.

लगी रहती थी ऑटो रिक्शा की भीड़

मुरादनगर बस स्टैंड पर मौजूद रवि ने बताया कि वह गाजियाबाद की एक दवाई की फैक्ट्री में काम करते हैं, उनका रविवार का अवकाश होता है. इसीलिए शनिवार को उनको ड्यूटी जाना पड़ता है. लेकिन शनिवार को लाॅकडाउन होने के कारण सवारी नहीं मिल रही है. इसीलिए ऑटो का इंतजार कर रहे हैं.

सवारी नहीं मिलने के कारण जाना होगा वापस

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यहां पर आम दिनों में ऑटो रिक्शा की लाइन लगी रहती थी, लेकिन आज एक भी आटो रिक्शा नहीं हैं. इसलिए मजबूरी में उनको घर वापस जाना पड़ेगा, जिसकी वजह से उनकी आज की मजदूरी कट जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details