दिल्ली

delhi

साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने जारी किया अपना रिपोर्ट कार्ड

By

Published : Aug 2, 2021, 10:45 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद विधानसभा से विधायक सुनील शर्मा ने विधानसभा में किए गए विकास कार्य का रिपोर्ट कार्ड जारी किया. विधायक सुनील शर्मा ने रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए विधानसभा में किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से बताया.

Sahibabad MLA, MLA sunil sharma, गाजियाबाद न्यूज़
विधायक सुनील शर्मा ने जारी किया अपना रिपोर्ट कार्ड

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी गई हैं. विपक्षी पार्टियों के नेता जनता से जुड़े मुद्दे उठा रहे हैं, वहीं सत्ताधारी पार्टियों के नेता सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों को जनता के बीच लेकर जा रहे हैं. गाजियाबाद के साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने विधानसभा में किए गए विकास कार्य का रिपोर्ट कार्ड जारी किया.

विधायक सुनील शर्मा ने रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए विधानसभा में किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से बताया. सुनील शर्मा ने कहा कि देश का पहला कैलाश मानसरोवर भवन साहिबाबाद में बना. वर्षों से लटकी और अधर में पड़ी परियोजनाओं को हमारी सरकार ने पूरा किया. साहिबाबाद ने आम जनता को जाम की समस्या से जूझना पड़ता था. विधानसभा को जाम मुक्त करने के लिए बीते चार वर्षों में पांच नए फ्लाईओवर और चार अंडरपास का निर्माण हुआ. अधर में पड़ी एलिवेटेड रोड को रिकॉर्ड समय में पूरा किया गया.

विधायक सुनील शर्मा ने जारी किया अपना रिपोर्ट कार्ड

पढ़ें:पेगासस जासूसी कांड : एनडीए में पड़ी फूट, नीतीश बोले- मामले की होनी चाहिए जांच

विधायक ने कहा कि देश की राजधानी से सटे होने के बावजूद भी साहिबाबाद में सड़कों की खस्ता हालत थी. योगी सरकार आने के बाद साहिबाबाद में दो हज़ार किलोमीटर सड़कों को सुगम बनाया गया और 90 फीसदी से अधिक सड़कों को गड्ढा मुक्त किया गया. हल्की बारिश में साहिबाबाद में जलभराव हो जाता था. प्राथमिकता से नालो और सड़कों का निर्माण कर जल निकासी की व्यवस्था की गई.

पढ़ें:'किसान संसद' को 'निरर्थक' कहकर कृषि मंत्री ने हमारा मजाक उड़ाया : युद्धवीर सिंह

सपा सरकार पर निशाना साधते हुए साहिबाबाद विधायक ने कहा कि खोड़ा कॉलोनी बहुत दयनीय स्थिति में पहुंच गया था. खोड़ा में सड़क बिजली पानी की समस्या से निवासी जूंझ रहे थे. 2017 में भाजपा सरकार आने के बाद खोड़ा नगर में विकास की गंगा बही है. कुछ राजनीतिक दल और उनके नेता अपने स्वार्थ के चलते खोड़ा को गुंडाराज और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया था. आज वही खोड़ा कॉलोनी योगी सरकार के राज में तेजी से विकास की तरफ बढ़ रहा है. खोड़ा नगर पालिका में 183 किलोमीटर की सड़कें, 366 किलोमीटर की नाली और नालों का निर्माण कार्य कराया गया है.

साहिबाबाद विधानसभा में विकास कार्य
- उत्तर प्रदेश का पहला दिव्यांग पार्क इंदिरापुरम में बनाया गया.
- 5 करोड़ की लागत से सिटी फॉरेस्ट का जीर्णोद्धार किया गया.
- साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी 7 थानों में महिला है ड्रेस की शुरुआत कराई गई.
- 78 करोड़ की लागत से राजनगर एक्सटेंशन में एसटीपी प्लांट का निर्माण कराया.
- चार करोड़ की लागत से छठ घाट का जीर्णोद्धार कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details