दिल्ली

delhi

BJP प्रत्याशी सुनील शर्मा ने भरा पर्चा, कहा- पिछली बार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे चुनाव

By

Published : Jan 17, 2022, 4:47 PM IST

गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुनील शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव की अपेक्षा इस चुनाव में अधिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे.

BJP प्रत्याशी सुनील शर्मा
BJP प्रत्याशी सुनील शर्मा

नई दिल्ली/गाजियाबाद : विधानसभा चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुक्रवार को शुरू हो गई थी. तीसरे दिन साहिबाबाद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुनील शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया. मीडिया से बातचीत के दौरान सुनील शर्मा ने कहा पिछले चुनाव के मुकाबले इस चुनाव में और अधिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे. पार्टी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास है. पिछली बार के चुनाव के मुकाबले इस बार क्षेत्र के लोग और अधिक आशीर्वाद देकर विजय बनाएंगे.

टिकट की घोषणा के बाद साहिबाबाद विधानसभा में विरोध देखने को मिला, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक सुनील शर्मा ने विरोध को समाजवादी पार्टी द्वारा की गई प्रायोजित साजिश बताया. उन्होंने कहा विरोध के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे. पूर्वांचल समाज डटकर हमारे साथ खड़ा हुआ है. भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने कहा इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा की तेज लहर है. विधानसभा चुनाव में अपने सामने किसी भी प्रत्याशी को चुनौती नहीं मानते हैं.

BJP प्रत्याशी सुनील शर्मा ने भरा पर्चा

ये भी पढ़ें -टिकट मिलते ही बोले नंदकिशोर गुर्जर-'लोनी में न अली, न बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली

विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि 5 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए तमाम कार्यों का लेखा-जोखा जनता के सामने रखा गया है. साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में योगी सरकार के कार्यकाल के दौरान काफी विकास हुआ है. जिसका परिणाम चुनाव के नतीजों में देखने को मिलेगा. बीते पांच सालों के दौरान साहिबाबाद विधानसभा की तस्वीर बदली है. विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास की रणनीति पर काम करती है. जबकि अन्य राजनीतिक दल अपनी और अपने परिवार के विकास को प्राथमिकता देते हैं.


नामांकन के लिए प्रत्याशी के साथ केवल दो लोगों को ही कलेक्ट्रेट परिसर में प्रवेश करने की अनुमति है. सुरक्षा व्यवस्था को मद्देनजर रखते हर पुलिस के साथ-साथ कलेक्ट्रेट परिसर में मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए हैं. मजिस्ट्रेट को कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. कलेक्ट्रेट परिसर की वीडियोग्राफी कराई जा रही है. नामांकन कक्ष के अंदर और बाहर कुल मिलाकर 14 सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- थाने के सामने बीजेपी उम्मीदवार को लेकर हाथापाई, कई घायल


प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक लोनी विधानसभा का नामांकन अपर जिलाधिकारी नगर न्यायालय कक्ष, मुरादनगर विधानसभा का नामांकन अपर उप जिलाधिकारी नगर न्यायालय कक्ष, साहिबाबाद विधानसभा का नामांकन उप जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष, गाज़ियाबाद विधानसभा का नामांकन नगर मजिस्ट्रेट न्यायालय कक्ष और मोदीनगर विधानसभा का नामांकन जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष में होगा.

  • ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details