दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

खोड़ा: सफाई कर्मचारियों ने वेतन के लिए विधायक से लगाई गुहार

खोड़ा नगर पालिका के करीब 300 सफाई कर्मचारियों ने साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा से 2 महीने का वेतन न मिलने के बाद गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 21, 2021, 5:03 PM IST

Sanitary workers have not received their salary for two months
सफाई कर्मचारियों को दो महीने से नहीं मिला वेतन

नई दिल्ली/गाजियाबाद:खोड़ा नगर पालिका के करीब 300 सफाई कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें 2 महीने से वेतन नहीं मिला है. इसके चलते उन्होंने साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा से गुहार लगाई है. दर्जनों की संख्या में सफाई कर्मचारी विधायक सुनील शर्मा से मिलने पहुंचे.

सफाई कर्मचारियों को दो महीने से नहीं मिला वेतन

साहिबाबाद से बीजेपी विधायक सुनील शर्मा ने सफाई कर्मचारियों को आश्वस्त किया है कि 2 दिन के अंदर उनकी समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.

पढ़ें- दिल्ली CM से मुलाकात पर बोले टिकैत- नहीं पता केजरीवाल ने हमें बुलाया है

कई बार गुहार के बाद भी नहीं मिला वेतन

सफाई कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि कई बार खोड़ा नगर पालिका के अधिकारियों से आग्रह करने के बाद भी उनका वेतन नहीं दिया जा रहा है. इसके चलते उनके परिवार पर इस महंगाई के जमाने में संकट के बादल गहरा गए हैं. एक तरफ जहां पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से रोजमर्रा की जरूरत की चीजें महंगी हो गई हैं, तो वहीं वेतन नहीं मिलने से रोजी-रोटी कैसे चल पाएगी.

पढ़ें- दिल्ली CM से मुलाकात पर बोले टिकैत- नहीं पता केजरीवाल ने हमें बुलाया है

एक जगह से दूसरी जगह कटवा रहे चक्कर

सफाई कर्मचारियों ने विधायक को बताया कि जब यह अधिशासी अधिकारी के पास जाते हैं, तो वहां से चेयर पर्सन के पास जाने को कहा जाता है और चेयर पर्सन की तरफ से अधिशासी अधिकारी से बात करने को कहा जाता है. इस तरह से एक जगह से दूसरी जगह दौड़ाया जा रहा है, मगर वेतन नहीं मिल रहा. जिससे परेशान होकर विधायक के द्वार पर आने को मजबूर होना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details