दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद : चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान

गाजियाबाद में सड़कों पर दौड़ती कार आग के गोले में तब्दील हो गई. घटना में कार चालक ने गाड़ी से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई. घटना से ट्रैफिक काफी प्रभावित हुआ.

By

Published : May 5, 2022, 4:25 PM IST

चलती कार बनी आग का गोला
चलती कार बनी आग का गोला

नई दिल्ली/गाजियाबाद:सड़कों पर दौड़ती कार बनी आग का गोला. मामला लोनी भोपुरा रोड का है. घटना में कार चालक ने गाड़ी से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. मामले की जानकारी पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची.

दरअसल गाजियाबाद के लोनी भोपुरा रोड पर सड़क पर दौड़ती कार ने अचानक आग पकड़ ली. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कार में से धुआं उठते देखा, देखते ही देखते कार आग की लपटों से घिर गई. यह लपटे काफी ज्यादा थी. इस बीच कार चालक ने गाड़ी से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई. घटना की सूचना दमकल टीम को दी गई, जिसपर एक्शन लेते हुए मकल की गाड़ी तुरंत मौके पर आ गयी. साथ ही साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

चलती कार बनी आग का गोला

घटना से ट्रैफिक भी काफी प्रभावित हुआ, जिसे पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने मिलकर काबू किया. साथ ही साथ जली हुई गाड़ी के मलबे को भी मौके से हटाया जा रहा है. फिलहाल आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है.

गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में इन दिनों आग लगने की यह घटनाएं बढ़ रही हैं. लोगों की जरा सी चूक इस भीषण आग का कारण बन रही है. जानकार बताते हैं कि गाड़ियों की समय पर मेंटेनेंस नहीं होने पर ऐसे हादसे होते हैं. लोगों की सूझबूझ और सतर्कता से ऐसे हादसों को रोका जा सकता है. वहीं दमकल के अधिकारियों का कहना है कि लोगों को समय-समय पर आग लगने की घटनाओं से संबंधित जानकारी दी जाती है, जिससे उनको जागरूक किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details