दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 1, 2019, 11:35 AM IST

ETV Bharat / city

आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की कार से लूटा बैग

गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका परिषद की एग्जीक्यूटिव इंजीनियर शालिनी गुप्ता से लूट का मामला सामने आया है. इंजीनियर की कार इंदिरापुरम में पंक्चर हो गई, इस दौरान बदमाश उनकी कार से उनका बैग लूट ले गए.

कार से लूटा बैग ETV BHARAT

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में लोनी की एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से लूट की वारदात हुई है. बदमाश उनकी कार से उनका बैग लूट ले गए. जिसमें हजारों की नकदी और मोबाइल फोन था.

लोनी नगर पालिका परिषद की एग्जीक्यूटिव इंजीनियर शालिनी गुप्ता की कार इंदिरापुरम में पंक्चर हो गई और इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.

गाजियाबाद के इंदिरापुरम निवासी शालिनी गुप्ता लोनी नगर पालिका परिषद की एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हैं. सोमवार को वो गाजियाबाद के एएलटी सेंटर में अपनी ट्रेनिंग समाप्त कर निजी काम से नोएडा चली गईं.

कार में फेंका मिर्च पाउडर
रात करीब आठ बजे वो नोएडा से घर लौट रही थीं. उसी दौरान इंदिरापुरम में गौड़ एवेन्यू के पास अचानक उनकी कार पंक्चर हो गई. कार ड्राइवर सड़क के किनारे कार खड़ी कर टायर बदलने लगा और वो कार में बैठी रहीं. तभी अचानक कार में मिर्च का झोंका आया और उनकी आंखों में जलन होने लगी.

कार से गायब हुआ पर्स, मोबाइल फोन
घबराहट में वो कार से बाहर निकल आईं. कुछ देर बाद उनकी आंखों में हो रही जलन कम हुई. इस बीच चालक भी गाड़ी का टायर बदल चुका था. जिसके बाद वो वापस कार में बैठी तो देखा कि सीट पर रखा उनका पर्स गायब था.
शालिनी की मानें तो पर्स में करीब 10 हजार रुपये, मोबाइल फ़ोन, एटीएम और क्रेडिट कार्ड, पासबुक, चेक बुक, आधार कार्ड, पेनकार्ड और घर के लॉकर की चाबी रखी थी.

पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
घटना के बाद शालिनी थाना इंदिरापुरम पहुंची और लिखित शिकायत दी. शालिनी गुप्ता के मुताबिक जब वो कार में बैठी थीं. तब चालक ने टायर बदलने के लिए डिग्गी खोल रखी थी. इस दौरान उनकी कार के पास दो संदिग्ध पता पूछने आए थे, लेकिन उन्होंने दरवाजा या खिड़की नहीं खोली थी.

उसके कुछ मिनटों बाद ही ये घटना हुई. उनका कहना है कि आंखों में जलन अधिक होने के कारण वो पर्स लूटकर जाते हुए लुटेरों को नहीं देख सकीं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details