दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

रामपुर सड़क हादसे में 5 की मौत, 15 घायल

रामपुर में एक सड़क हादसे के दौरान पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. शव को कब्जे में ले लिया गया है.

road-accident-in-rampur
सड़क हादसा

By

Published : Mar 22, 2021, 1:49 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद ( रामपुर):जिले केथाना सिविल लाइन इलाके में बाईपास पर पसियापुर गांव के पास NH-24 पर सड़क हादसा हो गया. यहां बोलेरो और पिकअप में टक्कर हो गई. जिससे इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अन्य 15 लोग घायल हो गए. पिकअप में 15 लोग सवार थे. पिकअप में सवार सभी लोग गाजियाबाद से शाहजहांपुर जा रहे थे. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि तीन लोगों को गम्भीर हालत में हायर सेंटर किया रेफर किया गया है.

सड़क हादसे में 5 की मौत.

क्या है पूरा मामला

रामपुर के थाना सिविल लाइन अंतर्गत ग्राम पसियापूरा के निकट नेशनल हाईवे पर बोलेरो और पिकअप की भिड़ंत हो गई. पिकअप में टोटल 15 लोग सवार थे, जिसमें दो महिलाएं दो पुरुष और एक 15 महीने की बच्ची की मौत हो गई. इस हादसे में कुल 15 लोगों के घायल हो गए, हालांकि पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम का कहना है कि इस घटना में 10 लोग घायल हैं.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने 3 की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रवाना कर दिया है. मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद: 500 रुपये के लेनदेन के विवाद में चाकूबाजी, एक व्यक्ति घायल

घायल जगदीश ने बताया कि छोटा हाथी में सवार होकर वह लोग जा रहे थे. तभी रॉन्ग साइड से बोलेरो कार आ रही थी. इस दौरान बोलेरो ने उनकी छोटा हाथी पिकअप में टक्कर मार दी. पिकअप सवार 15 लोगों में एक बच्ची सहित 5 लोगों की मौत हो गई.

बोलेरो और छोटा हाथी में भिड़ंत हुई है. जिसमें 5 लोगों की मौत हुई है. इसमें 2 महिलाएं दो पुरुष और एक 15 महीने की बच्ची है, शेष 10 लोग घायल हैं और स्टेबल हैं. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.
-शगुन गौतम, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details